पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • After A Quarrel Between Two Sides In Pratapsinghpura Village, The Miscreants Threw Stones And Fired At The Houses At Night, Also Vandalized

प्रतापसिंहपुरा गांव में दहशत:बच्चों के झगड़े में दो पक्ष उलझे, समझाकर लौटी पुलिस तो रात को बदमाशों ने की फायरिंग, घरों पर फेंके पत्थर, जमकर हंगामा

अलवर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतापसिंहपुरा गांव के लोग पहुंचे थाने। आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग। - Dainik Bhaskar
प्रतापसिंहपुरा गांव के लोग पहुंचे थाने। आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग।

अलवर जिले में नीमराणा इंडस्ट्रियल एरिया से लगते प्रतापसिंहपुरा गांव में गुरुवार रात बदमाशों ने कई घरों पर पत्थर फेंके और फायरिंग की। जिससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। घटना के विरोध में शुक्रवार सुबह ग्रामीणा नीमराणा थाने का घेराव करने पहुंच गए।

ग्रामीणों ने बताया कि प्रताप सिंह पुरा गांव में गिर्राज यादव और बबली-बलराम गुर्जर के परिवार के लोगों के बीच गुरुवार को दिन में बच्चों के खेलने को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद शाम करीब सात बजे गांव में पुलिस भी पहुंची थी। दोनों पक्षों के लोगों से बातचीत करके रात करीब साढ़े आठ बजे जैसे ही पुलिस लौटी। करीब 20 से अधिक बदमाश हथियार लेकर गांव में घुसे। गुर्जर पक्ष के लोगों के घरों पर पत्थर फेंके- फायरिंग की। करीब आधा घण्टे तक गाली-गलौच की, तोड़-फोड़ कर हंगामा किया। फायरिंग से गांव में दहशत फैल गई। लोग घरों में छिप गए। इसके बाद वापस पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस फिर गांव में आई। लेकिन, तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए।

बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने पर थाने पहुंचे लोग

अगले दिन शुक्रवार सुबह तक भी बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो ग्रामीण एकत्रित होकर थाने पहुंचे। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में गुंडों ने हथियार के दम पर आतंक मचाया। दहशत फैला दी। घरों पर पत्थर फेंके गए हैं। फायरिंग करने के कारण गांव के लोग डर गए। इस तरह की घटना से ग्रामीणाें में रोष है। दोषी बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की गई है। जल्दी गिरफ्तार नहीं किए जाने पर थाने का घेराव करने की चेतावनी दी है।

पत्थर फेंकें, बीच-बीच में फायर, वीडियो में दिख रहा

गांव में बदमाशों ने पत्थर पर पत्थर फेंके हैं। बीच-बीच में फायर भी किए हैं। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें बदमाश पत्थर फेंकते व फायर करते भी नजर आ रहे हैं। हंगामा करने के बाद बदमाश वापस गाड़ियों से निकल गए।

एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ा भी
जानकारी के अनुसार एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ भी लिया था। जिसे पुलिस को सौंप दिया गया। अब उसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में लगी है। उधर, पुलिस का कहना है कि जल्दी बदमाशों को पकड़ने का प्रयास जारी है।

खबरें और भी हैं...