• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • After Getting Written Assurance Regarding Drinking Water Problem, Chairman Bina Gupta Ended The Picket, Drinking Water Crisis In The Entire City

चेतावनी के साथ पार्षद का धरना खत्म:पेयजल समस्या को लेकर लिखित आश्वासन मिलने के बाद सभापति बीना गुप्ता ने धरना समाप्त कराया, पूरे शहर में पेयजल संकट

अलवर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पार्षद अजय पूनिया को ज्यूस पिलाती सभापति बीना गुप्ता। - Dainik Bhaskar
पार्षद अजय पूनिया को ज्यूस पिलाती सभापति बीना गुप्ता।

अलवर शहर के वार्ड 48 के पार्षद अजय पूनिया का शनिवार को धरना समाप्त हो गया। वार्ड में पानी की समस्या के समाधान को लेकर प्रशासन से लिखित में आश्वासन मिला। इसके बाद शनिवार सुबह सभापति बीना गुप्ता ने पार्षद पूनिया का धरना समाप्त कराया। सभापति बीना गुप्ता ने भी माना कि शहर में पानी की बड़ी समस्या है। जिम्मेदारों ने ध्यान नहीं दिया तो आगे बड़ा आंदोलन कर सकते हैं।

शुक्रवार को कलेक्टर आवास का घेराव
शुक्रवार को वार्ड 48 के सैकड़ों लोगों ने कलेक्टर आवास का घेराव किया था। महिलाओं की मांग थी कि जब तक पानी की समस्या का समाधान नहीं होगा तब तक नहीं हटेंगे। इसके बाद एडीएम सिटी सुनीता पंकज मौके पर पहुंची थी। जिन्होंने देर शाम तक लिखित में समस्याओं का समाधान कराने का आश्वासन दिलवाया। इसके बाद पार्षद ने अगले दिन शनिवार सुबह धरना समाप्त किया है।

वार्ड के लोगों ने स्वागत किया
वार्ड के लोगों ने पार्षद अजय पूनिया को फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। लोगों का कहना है कि पार्षद के प्रयासों के बाद भी प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया तो उनको धरने पर बैठना पड़ा। इसके बाद वार्ड में पानी की समस्या के समाधान को लेकर प्रशासन ने प्रयास शुरू किए हैं। तय समय में समाधान नहीं किया तो वापस आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है।
सभापति ने कहा समाधान नहीं तो आगे आंदोलन संभव
इस दौरान सभापति बीना गुप्ता ने कहा कि नगर परिषद के सभी पार्षद एक हैं। पार्षदों की जिम्मेदारी है कि जनता की समस्याओं को सुनें। जब जलदाय विभाग ध्यान नहीं देता है तो मजबूरी में धरने पर बैठना पड़ता है। सभापति ने कहा कि पानी की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो आगे सभी वार्डों के पार्षद मिलकर भी आंदोलन कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...