पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज कराया:पति की मौत के बाद बकाया का हिसाब करने के बहाने बुला दुष्कर्म किया

अलवर/खैरथल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो।

कोटकासिम थाना क्षेत्र की एक महिला ने रविवार काे दुष्कर्म का मामला खैरथल थाने में दर्ज कराया है। थाना अधिकारी फूलचंद मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र की एक महिला ने मामला दर्ज कराते हुए बताया कि खैरथल निवासी टिंकू पंजाबी की हरसोली रोड पर परचून की दुकान है। जहां से उसके पति 2018 से अपने गांव में दुकान के लिए सामान खरीदते थे। इसके अलावा लकी ड्रा की किस्त भरते थे, जो कि टिंकू पंजाबी द्वारा चलाई जा रही थी।

2018 के कुछ समय बाद में उसके पति की मृत्यु होने के बाद दुकान का सामान लेने वह लकी ड्रा की किस्त जमा कराने के लिए वह खुद टिंकू पंजाबी की दुकान पर आने लगी। 2019 में टिंकू पंजाबी ने दुकान से सामान देने व लकी ड्रा के पैसे वापस देने से मना कर दिया। काफी समय तक फोन नहीं उठाने पर 10 सितंबर 2021 को वह टिंकू पंजाबी की दुकान पर पहुंची जहां पर टिंकू पंजाबी ने बातचीत करके कहा कि घर पर चलो वहां हिसाब किताब कर पेमेंट कर दूंगा।

घर जाने पर उसने गैलरी व कमरे का दरवाजा बंद करके छेड़खानी करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद नूर नगर तिराहे पर बाइक से छोड़कर चला गया। जिसके बाद महिला काफी घबरा गई और हिम्मत जुटाकर घटना के 2 दिन बाद 12 सितंबर रविवार को खैरथल थाने मैं दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि पीड़िता 4 बच्चों की मां है।

खबरें और भी हैं...