पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मेवात में अपराध के विराेध में उमड़ा अलवर:विहिप सहित कई हिन्दू संगठनों के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने मौन जुलूस निकाला, प्रशासन को चेताया

अलवर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विहिप सहित संगठनों के लोग मौन � - Dainik Bhaskar
विहिप सहित संगठनों के लोग मौन �

विश्व हिंदू परिषद और हिंदू संगठनों के नेतृत्व में बुधवार को अलवर के मेवात क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध के विरोध में सैकड़ों लोगों ने मौन जुलूस निकाला। सरकार व प्रशासन का चेताया कि जिले में गोकशी, गैंग रेप, लव -जिहाद से जुड़े अपराध तेजी से बढ़े हैं। प्रशासन ऐसे अपराधियों को जल्दी से जल्दी गिरफ्त में ले। अपराधियों को संरक्षण नहीं मिले। लगातार हो रही धटनाओं से जनाक्रोश बढ़ने लगा है।

कलेक्टर को ज्ञापन देते हुए सांसद व अन्य पदाधिकारी।
कलेक्टर को ज्ञापन देते हुए सांसद व अन्य पदाधिकारी।

मौन जुलूस निकाला
कंपनी बाग शहीद स्मारक से लेकर जिला कलेक्टर कार्यालय तक रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट का घेराव किया। विश्व हिंदू परिषद जिला अध्यक्ष दिलीप मोदी ने बताया कि अलवर जिले की विधानसभा क्षेत्र रामगढ़, किशनगढ़ बास व राजगढ़ में बहन बेटियों व महिलाओं के साथ बलात्कार , छेड़छाड़, दलितों की कृषि भूमि पर कब्जे, अत्याचार और जिले में बढ़ रही गौ तस्करी की घटनाएं बेलगाम हैं। जाति विशेष के लोग अलवर के रास्ते हरियाणा होते हुए गौ तस्करी में लिप्त हैं। कई तरह की ठगी से अलवर बदनाम हो चुका है। खाली भूखण्डों पर कब्जे हो गए हैं।
गैंगरेप की कार्रवाई में ढिलाई
उन्होंने कहा कि अभी रामगढ़ और एमआईएस दुष्कर्म की घटनाएं सामने आई लेकिन पुलिस प्रशासन की सुस्ती रही। जाति विशेष के लोगों पर किसी भी तरह की कोई कार्यवाही नहीं की गई। अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। इस दौरान सांसद बालकनाथ, शहर विधायक संजय शर्मा सहित हिन्दू संगठनों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...