अतिरिक्त आयुक्त-प्रशासन पूरण मल की अध्यक्षता में बैठक:बकाया जमा कराने के लिए वाणिज्यकर विभाग की एमनेस्टी याेजना अब 31 तक

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अलवर. एमनेस्टी याेजना काे लेकर बैठक लेते अतिरिक्त आयुक्त। - Dainik Bhaskar
अलवर. एमनेस्टी याेजना काे लेकर बैठक लेते अतिरिक्त आयुक्त।

वाणिज्य कर विभाग की एमनेस्टी याेजना काे लेकर यहां कर भवन में अतिरिक्त आयुक्त-प्रशासन पूरण मल की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें एमनेस्टी याेजना में लंबित टास्क के निस्तारण पर चर्चा की गई। बैठक में अतिरिक्त आयुक्त ने बताया कि एमनेस्टी याेजना में बकाया मांग जमा कराने की छूट का लाभ 31 दिसंबर तक मिलेगा।

व्यापारी विभाग की ओर से भेजी गई मांगराशि काे जमा कराएं। अगर संशाेधन चाहते हैं ताे टास्क विभाग काे संशाेधन प्रार्थना पत्र मय आवश्यक दस्तावेजाें के रिवर्ट कर दें, जिससे विभाग द्वारा व्यापारी की बकाया मांग का आंकलन कर पुन: उसे याेजना का लाभ लेने के लिए टास्क भेजी जा सके। 31 दिसंबर के बाद एमनेस्टी याेजना में ब्याज व पेनल्टी आदि की छूट का लाभ नहीं मिल पाएगा।

बैठक में संयुक्त व्यापारी महासंघ के अध्यक्ष राजकुमार गाेयल, जिला व्यापार महासंघ के अध्यक्ष रमेश जुनेजा, चैंबर ऑफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सचिव अमित श्यामसुखा, लघु उद्याेग भारती के सचिव शशांक झालानी, विभाग की संयुक्त आयुक्त निशी रानी, उपायुक्त ओमप्रकाश व कैलाश चंद सैनी आदि माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...