• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • An Ex serviceman From Himachal Pradesh Used To Work In A Company Building A Super Express Highway Coming Out Of Pinan In Alwar District

पैदल जा रहे पूर्व सैनिक काे ट्रैक ने राैंदा, माैत:अलवर जिले के पिनान से निकल रहे सुपर एक्सप्रेस हाइवे निर्माण कर रही कम्पनी में काम करता था हिमाचल का रहने वाला पूर्व सैनिक

अलवर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर ट्रक की टक्कर से मौत। - Dainik Bhaskar
मौके पर ट्रक की टक्कर से मौत।

अलवर से निकल रहे सुपर एक्सप्रेस हाइवे निर्माण करने वाली केसीसी बिल्डकॉन कम्पनी में काम करने वाले पूर्व सैनिक को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर का रहने वाला था। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

कम्पनी के परियोजना अधिकारी कृष्ण कुमारन ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर के निवासी 62 वर्षीय ठाकुर दास सुपर एक्सप्रेस निर्माण करने वाली कम्पनी बिल्टकॉन के एचआर सुपरिडेंट के पद पर काम करता था। वह गुरुवार सुबह करीब 6 बजे पिनान गांव से प्लांट पर पैदल जा रहा था। बीच में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौकेपर ही मौत हो गई। हालांकि ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। लेकिन, ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस ने बताया कि मृतक का शव सीएचसी राजगढ़ में रखवाया गया है। परिजनों को सूचना भेजी है। उनके आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

आधी दूर बाइक पर लिफ्ट लेकर आया
ग्रामीणों ने बताया कि ठाकुदास सुबह पिनान गांव से पैदल निकला। कुछ दूर तक गांव के एक व्यक्ति ने उनको लिफ्ट दी। इसके बाद वह व्यक्ति दूसरी तरफ चला गया। इससे आगे हाइवे से पैदल जाते समय पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी।

कई महीने से गांव नहीं गया था
जानकारी के अनुसार ठाकुरदास कई महीने से गांव नहीं गया था। वह लगातार यहां कम्पनी में काम कर रहा था। अब परिजनों को दुर्घटना में मौत होने की सूचना भेजी गई है।