पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Anger Among Youth Due To Closure Of Raj Rishi College Sports Ground, Said Trouble In Front Of Hundreds Of Players And Candidates Of Army Recruitment To Close The Gate

खेल मैदान को बंद करने से युवाओं में गुस्सा:बोले- गेट बंद करने सैकड़ो खिलाड़ी व सेना भर्ती के अभ्यर्थियों के सामने परेशानी, सड़कों पर कर रहे प्रैक्टिस

अलवर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विरोध करते युवा। - Dainik Bhaskar
विरोध करते युवा।

अलवर शहर बुधवार को आरआर कॉलेज के गेट पर कॉलेज के खेल मैदान को आम खिलाड़ियों के लिए ओपन करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। छात्र प्रतिनिधि ऋषभ सक्सेना ने बताया कि सेना भर्ती की तैयारी करने वाले सैकड़ों युवा राज ऋर्षि कॉलेज के खेल मैदान पर अभ्यास करते हैं। अब अचानक इस खेल मैदान को बंद कर दिया गया। जिससे युवाओं सेना की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के सामने परेशान आ गई है।

स्टेडियम में भी प्रवेश नहीं दूसरी तरफ अलवर के इंदिरा गांधी स्टेडियम में भी आमजन को प्रवेश बंद है। स्टेडियम के बंद होने के बाद सैकड़ों खिलाड़ी व अभ्यर्थी राजर्षि कॉलेज के खेल मैदान पर अभ्यास करने लगे थे। अब इसे भी बंद कर दिया गया है। जबकि सेना भर्ती जल्दी आने वाली है। जो कोरोना के कारण विलम्ब से है।
शहर में गांवों से बदतर हाल
दोनों जगहों के खेल मैदान आम खिलाड़ी व अभ्यर्थियों के लिए बंद होने से यहां गांव से भी बदतर हाल हो गए हैं। गांव में खेल मैदानों के अभाव में खिलाड़ी सड़कों पर दौड़ का अभ्यास करते हैं। ठीक उसी तरह अब यहां भी सड़कों पर दौड़ने को मजबूर हो गए हैं। जिससे दुर्घटना होने का भी डर रहेगा।

...तो सड़कों पर उतरेंगे युवा
कॉलेज व स्टेडियम को भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए नहीं खोला गया तो हजारों युवा सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे। जिसकी जिम्मेदारी सरकार व प्रशासन की होगी।

खबरें और भी हैं...