पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:विद्यालयों में वार्षिकोत्सव आयोजित हुआ

मांढ़ण9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने सोमवार को मांढ़ण क्षेत्र के राउमावि में आयोजित वार्षिकोत्सव समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए कहा कि शिक्षा जीवन की अमूल्य निधि है। माता - पिता के जीवन स्तर को संवारने के लिए बच्चों को पढ़ाई में कड़ी मेहनत कर सफलता का लक्ष्य हासिल करना होगा। विधायक बलजीत यादव ने सोमवार को क्षेत्र के ग्राम माजरा, कान्हावास, डाबड़वास एवं खूंदरोठ के राउमावि में आयोजित वार्षिकोत्सव समारोह में प्रतिभावान विद्यार्थियों को पुरस्कृत भी किया। समारोह में स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। वहीं, विधायक ने ग्राम ढीकवाड़ में आरओ वाटर केंद्र का भी उद्घाटन किया।

विधायक बलजीत यादव के साथ सरपंच अजीत ठेकेदार, सुभाष कमांडो, उमाशंकर यादव, अशोक पनवाल, अर्जुन यादव, राजपाल यादव, अजय कान्हावास, इन्द्रदवन यादव, सोनू यादव, नरेंद्र शर्मा, बहादुर चौहान, राम सिंह यादव, हकीराम यादव, शिक्षाविद जितेंद्र यादव, साहब सिंह आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें