अवैध हथियार दिखाते हुए डांस करने वाला गिरफ्त में:दूसरा नाबालिग ने भी अवैध हथियार के साथ खुद के फोटो फेसबुक पर अपलोड किए, पुलिस ने दोनों को दबोच लिया

अलवरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्त में युवक। - Dainik Bhaskar
गिरफ्त में युवक।

अलवर के नौगावां के अकलीमपुर गांव के निवासी 28 साल के युवक को पुलिस ने गिरफ्त में लिया है। जिसने खुद के फेसबुक पर अवैध हथियार दिखाते हुए और नाचते हुए का फोटो अपलोड किया था। इसके अलावा एक नाबालिग ने भी अवैध हथियारों के साथ खुद का फोटो अपलोड कर भय का माहौल पैदा किया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है और नाबालिग को निरुद्ध किया है।

पुलिस ने बताया कि अनिल सिंह पुत्र महेंद्र सिंह निवासी अकीलमपुर ने खुद का नाचते हुए का वीडियो फेसबुक अपलोड किया। जिसके आथ में अवैध देशी कट्टा है। इस तरह अवैध हथियार दिखाते हुए डांसर करने से समाज में भय का माहौल पैदा किया। पुलिस को शिकायत मिलने पर युवक को गिरफ्तार किया गया है।

मुबारिकपुर से अकलीमपुर के बीच में पकड़ा
पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर युवक अनिल को मुबारिकपुर से अकलीमपुर के बीच में पकड़ा है। जिसे रास्ते में रोककर उसका नाम पूछा तो खुद ने अनिल बताया। इसके बाद उसकी तलाशी ली गई तो आंट से देशी 12 बोर का कट्टा मिला। पुलिस अवैध हथियार जब्त कर उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत भी मुकदमा दर्ज किया है।

इन धाराओं में मकदमा दर्ज
पुलिस ने बताया कि अवैध देशी कट्टा रखन और फोटो वायरल करने के मामले में जुर्म धारा 3/25 आमर्स एक्ट व 505 1 बी आइपीसी व 66 आईटी एक्ट के अपराध की तारीफ में आना पाया जाता है।

खबरें और भी हैं...