पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अच्छी खबर:अफोर्डबल प्लॉट्स के आवेदन शुरू, आवेदकों में भारी उत्साह

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अलवर में पहली बार 55 गज से लेकर 135 गज तक के छोटे प्लॉट्स की योजना

कई वर्षों से अपनी जमीन और अपनी छत का सपना देख रहे लोगो के लिए एक अच्छी खबर है। इन लोगों को ध्यान में रखते हुए राजस्थान सरकार ने छोटे प्लॉट्स की योजनाएं प्रांरभ की हैं। जिससे हर आदमी अपने बजट मैं अपना घर बना सकेगा। इसी जनकल्याणकारी योजना के तहत अलवर में पहली बार 150 गज से छोटे प्लॉट्स की योजना, ग्रीनपार्क आवासीय प्लॉट्स योजना प्रारम्भ की गई है। इस योजना में रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन प्रांरभ हो चुके हैं और प्लॉट्स के खरीददारों में इन प्लॉटस को लेकर विशेष उत्साह है।

क्योंकि अलवर में पहली बार इस तरह के छोटे प्लॉट्स उपलब्ध कराए जा रहे है जिन पर सीधे यूआईटी द्वारा पट्टा प्राप्त होगा एवं बैंक द्वारा लोन भी उपलब्ध हो सकेगा। अलवर की सबसे सुरक्षित टाउनशिप बी डीआई ग्रीन पार्क में हर वर्ग की आर्थिक जरूरतों को ध्यान में रखते हुए प्रारम्भ की जा गई इस आवासीय प्लाट योजना में 55 वर्ग गज से लेकर 135 वर्ग गज तक के प्लाट उपलब्ध है जिससे निम्न एवं मध्यमवर्गीय परिवारों का, अपना घर बनाने का सपना पूरा हो सकेगा।

यूआईटी अलवर द्वारा अनुमोदित एवं रेरा द्वारा स्वीकृति प्राप्त यह आवासीय योजना में प्लॉट्स की कीमत 6 लाख से लेकर 15 लाख रखी गयी है। जिनमें यूआईटी द्वारा आवंटी को सीधे पट्टा जारी किया जाएगा। इन प्लॉट्स में विकास कार्य शुरू हो चुका है और 4 से 5 माह में प्लॉट्स आवंटियों को हस्तांतरित कर दिए जाएंगे। ग्राहकों की सुविधा एवं निष्पक्षता के लिए आवंटन ड्रा के द्वारा किया जाएगा। इस योजना में उपलब्ध सीमित प्लॉट्स के लिए आवेदन पत्र योजना की वेबसाइट www.alwarplots.com पर उपलब्ध है।

आवेदन पत्र के साथ आवेदक को 55 वर्ग गज हेतु 5000 ,90 वर्ग गज हेतु 7000 एवं 135 वर्ग गज हेतु 11000 रुपए की आवेदन शुल्क राशि जमा करवानी होगी। यह योजना अलवर में अलवर-भिवाड़ी मेगा हाईवे पर लायी जा रही है, जिसमे सभी मूलभूत सुविधाएं जैसे कमर्शियल कम्प्लेक्स, मंदिर खेलने के लिए बड़े पार्क एवं निवासियों की सुरक्षा हेतु 24 घंटे सिक्योरिटी गॉर्डस उपलब्ध रहेंगे। आवेदन पत्र हेतु योजना के शहर स्थित कार्यालय ,दूसरी मंजिल, शारदा एन्क्लेव,सेठी चिल्ड्रन हॉस्पिटल के सामने भी संपर्क किया जा सकता है अधिक जानकारी हेतु 9020000055 पर संपर्क किया जा सकता है

खबरें और भी हैं...