बेकरी पर फायरिंग के बाद वाटर पार्क में तोड़फोड़:​​​​​​​बहरोड़ के नांगल खोड़िया गांव में हथियारबंद बदमाश आए, रंगदारी नहीं देने पर वाटर पार्क में तोड़फोड़ कर गए

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वाटर पार्क में की गई तोड़फोड़। - Dainik Bhaskar
वाटर पार्क में की गई तोड़फोड़।

अलवर के भिवाड़ी में दो दिन पहले बेकरी पर बदमाशों ने 30 राउंड फायरिंग कर दशहत फैलाई। उसके बाद मंगलवार रात को बहरोड़ के निकट नांगल खोड़िया गांव के वाटर पार्क में हथियारबंद बदमाश घुसे। जिन्होंने खूब तोड़फोड़ की। रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने वाटरपार्क को नुकसान पहुंचाया है। भिवाड़ी में भी रंगदारी नहीं मिलने पर फायरिंग की गई थी।

रात को गांव नांगल खोडिया और मावडी के पास स्थित वाटर पार्क में हथियारबंद बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ की। वहां मौजूद बुजुर्ग को धक्का मारकर गिरा दिया। वाटर पार्क संचालक शक्ति सिंह ने बताया कि उनके पिताजी रामप्रताप यादव वाटर पार्क पर बैठे हुए थे। शाम के समय करीब एक दर्जन युवक हाथों में लाठी डंडा लेकर आए। उनके पिताजी को धक्का मारते हुए वाटर पार्क में तोड़फोड़ कर गए।

इस तरह तोड़फोड़ कर गए बदमाश।
इस तरह तोड़फोड़ कर गए बदमाश।

रंगदारी मांगने का आरोप
शक्ति सिंह ने बताया कि गांव सौरवा निवासी मोनू की ओर से मंथली मांगी जा रही थी। उनके द्वारा नहीं देने पर तोड़फोड़ की वारदात की है। बदमाश जाते वक्त सीसीटीवी कैमरा तोड़ने के साथ ही उसकी डीवीआर भी चोरी कर ले गए। ताकि हमलावरों के सबूत नहीं रहे। जिसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई जा रही है। बदमाशों की वारदात से आसपास के लोगों में भय बना हुआ है। घटना मंगलवार देर शाम की है। बुधवार को वाटर पार्क संचालक पुलिस थाने में रिपोर्ट देने गए हैं। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज करने के साथ ही बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

निराश बैठे वाटर पार्क संचालक।
निराश बैठे वाटर पार्क संचालक।

फायरिंग के बदमाश नहीं पकड़े गए

भिवाड़ी में बेकरी पर करीब 30 राउंड फायरिंग करके गए बदमाश अब तक पुलिस नहीं पकड़ सकी है। हालांकि एसपी राममूर्ति जोशी का कहना है कि जल्दी बदमाश गिरफ्त में होगे। पुलिस बदमाशों तक पहुंचने के करीब है।

फोटो व कंटेंट: जितेंद्र नरूका, बहरोड़

खबरें और भी हैं...