दिन-रात लूट, CCTV में बदमाश:पेट्रोल पंप पर हथियारशुदा बदमाश 17 हजार रुपए लूटे, कल हुई थी 19.50 लाख की लूट

अलवर6 महीने पहले
पेट्रोल पंप पर लूट करने आए बदमाश।

अलवर में बुधवार को दिन में सदर थाना क्षेत्र में जयमसंद के पास में साढ़े 19 लाख रुपए की लूट हुई। उसके करीब 9 घंटे बाद रात को पौने नौ बजे खेड़ली में बदमाश पेट्रोल पंप से 17 हजार रुपए व मोबाइल लूट ले गए। दोनों जगहों पर वारदात अवैध हथियारों के दम पर हुई है। रात को केवल 1 मिनट में बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पेट्रोल पंप पर लगे CCTV में बदमाश हथियारों से सेल्समैन को धमकाते साफ दिखे हैं।

हिंडौन रोड़ पर वारदाता : रात पौने 9 बजे

खेड़ली कस्बे हिंडौन रोड पर 3 किलोमीटर दूर इंडियन ऑयल पंप पर रात करीब पौने नौ बजे बाइक पर 3 बदमाश पहुंचे। पंप पर आते ही अवैध हथियार निकाले लिए। कट्टा सेल्समैन की कनपटी पर लगा दिया। इसके बाद सेल्समैन व अंदर बैठे दूसरे कर्मचारी से 17 हजार रुपए व मोबाइल छीनकर भाग गए। सेल्समैन सचिन शर्मा ऑफिस के बाहर कुर्सी पर बैठा हुआ था जबकि दूसरा राजेन्द्र प्रसाद ऑफिस में था। मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों में से दो युवक उतर कर आए। जिसमें एक बदमाश के पास देसी कट्टा था। जिसे दिखाकर सेल्समैन से पंप पर बिक्री के करीब 17 हजार रुपए और दूसरे सेल्समैन से मोबाइल छीन लिया। इसके तुरंत बाद निकले गए।

पेट्रेाल पंप पर कर्मचारी को कट्टा दिखाकर डराता बदमाश।
पेट्रेाल पंप पर कर्मचारी को कट्टा दिखाकर डराता बदमाश।

पंप मालिक काे सूचना दी

सेल्स मैन ने घटना की सूचना पंप मालिक को दी। जिसके बाद घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। CCTV फुटेज से घटना की पुष्टि होने पर आरोपियों की तलाश के लिए नाकेबंदी की गई।लेकिन आरोपियों का कोई भी सुराग नहीं लगा। सेल्समैन राजेंद्र शर्मा ने बताया कि तेल की बिक्री के 17 हजार रुपए थे। बदमाश लूट कर खेड़ली की तरफ निकले थे। अब तक पुलिस को सुराग नहीं लगा है।

बुधवार को दिन में जयसमंद रोड के पास हकमुद्दीन व उसके साले हारुन से बदमाशों ने साढ़े 19 लाख रुपए लूट लिए थे। इस मामले में पुलिस ने दो जनों को डिटेन कर लिया था।
बुधवार को दिन में जयसमंद रोड के पास हकमुद्दीन व उसके साले हारुन से बदमाशों ने साढ़े 19 लाख रुपए लूट लिए थे। इस मामले में पुलिस ने दो जनों को डिटेन कर लिया था।

दिन में साढ़े 19 लाख रुपए लूटे थे

अलवर शहर से कुछ ही किलोमीटर दूर जयसमंद के पास बुधवार को दिन दहाड़े बदमाशों ने साढ़े 19 लाख रुपए लूटे थे। हालांकि इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो को डिटेन कर लिया था। लेकिन, अलवर में अपराध तेजी से बढ़ा गया है। एक के बाद एक वारदाता होने लगी हैं। बड़ी-बड़ी आपराधिक घटनाओं से आमजन असुरक्षित महसूस करने लगा है।

साले के बेटे ने बदमाशों से कहा-फूफा को लूट लो:अलवर लूट मामले में परिवार ही बेपर्दा, 6 दिन पहले साजिश

इनपुट: अजीत गोयल, खेड़ली।