सड़क हादसे में सेना के मेजर की मौत:अलवर में तैनात सेना के मेजर की जाेधपुर में हादसे में हुई माैत, दाे जवान घायल, जैसलमेर से ड्यूटी कर आ रहे थे

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आर्मी के मेजर की क्षतिग्रस्त जिप्सी। - Dainik Bhaskar
आर्मी के मेजर की क्षतिग्रस्त जिप्सी।

जाेधपुर शहर के निकटवर्ती लोरड़ी देजगरा गांव के समीप मंगलवार रात आर्मी जिप्सी और फोरच्यूनर कार के बीच आमने सामने की जोरदार भिड़ंत में आर्मी के मेजर की मौत हो गई। उनके साथ आ रहे दो जवान घायल हो गए। इन्हें उपचार के लिए मथुरादास माथुर अस्पताल जाेधपुर में भर्ती करवाया गया है। घटना के संबंध में आर्मी अफसरों को सूचना दी गई है।

बुधवार को आगामी कार्रवाई की जाएगी।
झंवर थानाधिकारी मनोज परिहार ने बताया कि रेपिड सिग्नल यूनिट आर्मी के मेजर मनदीपसिंह अलवर में पदस्थापित थे। वे जैसलमेर में कार्यालय ड्यूटी के लिए गए हुए थे। मंगलवार शाम वे जैसलमेर से जोधपुर होते हुए अलवर जा रहे थे। वे आर्मी की जिप्सी में सवार थे और साथ में दो जवान विकास और विकास पांडे भी थे। इनकी जिप्सी जब लोरड़ी देजगरा गांव की सरहद में पहुंची, तब सामने से बाड़मेर पासिंग नंबर की फोरच्यूनर गाड़ी से जोरदार टक्कर हो गई।

इस हादसे में आर्मी मेजर मनदीप सिंह की मृत्यु हो गई जबकि जवान विकास और विकास पांडे घायल हो गए। मेजर के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। फोरच्यूनर कार में कौन लाेग सवार था, इस बारे में फिलहाल पुलिस ने स्पष्ट नहीं किया है। मगर वह बाड़मेर पासिंग नंबर की बताई है।

खबरें और भी हैं...