पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मॉब लिंचिंग का मामला:रकबर मॉब लिंचिंग मामले में गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजा

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामगढ़ थाना पुलिस ने अकबर उर्फ रकबर मॉब लिंचिंग मामले में गिरफ्तार आरोपी नवल शर्मा पुत्र चंद्र लाल को शुक्रवार को एसीजेएम कोर्ट में पेश किया। जहां उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। थानाधिकारी रामनिवास मीणा के अनुसार 20 जुलाई 2018 की रात ललावंडी गांव के जंगल से पैदल गाय ले जा रहे अकबर उर्फ रकबर एवं उसके साथी असलम को कुछ लोगों ने घेर कर मारपीट की। घटना में रकबर की मौत हो गई थी। मारपीट के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों धर्मेंद्र, परमजीत सिंह, नरेश और विजय को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया।

जबकि एक अन्य नवल पुत्र चंद्र लाल निवासी सुंदर कॉलोनी रामगढ़ को जांच में आरोपी मानते हुए गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया गया था। उसे शुक्रवार को एसीजेएम रामगढ़ के समक्ष पेश किया। जहां से उसे 10 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। रकबर मामले में नवल को आरोपी बनाने और गिरफ्तारी करने पर उसके परिजनों ने सवाल उठाए हैं।

उनका कहना है कि नवल घटना के वक्त रामगढ़ कस्बा स्थित अपने घर पर ही था। उसने तो पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस को सूचना देना अपराध कैसे हो गया? पुलिस जबरन नवल को आरोपी बनाने पर तुली है। गौरतलब है कि इसी मामले में घटनास्थल से गिरफ्तार आरोपी परमजीत सिंह एवं नरेश निवासी ललावंडी इन दिनों जमानत पर हैं। जबकि आरोपी विजय एवं धर्मेंद्र फिलहाल जेल में हैं।

खबरें और भी हैं...