• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Arrested For Stealing Jewelry From Woman's Bag: Vicious, Sleeping Incident, Caught From CCTV Footage At The Wedding Ceremony

महिला के बैग से जेवर से चुराने वाला गिरफ्तार:शादी समारोह में आया था शातिर, सोते समय की वारदात, CCTV फुटेज से पकड़ाया

अलवर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक महिला का जेवरों से भरा बैग उड़ाने वाले शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।मामला अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने शादी समारोह में चाेरी करने वाले बदमाश 24 वर्षीय अमित सिंह कछवा काे मंगलवार काे पकड़ा। उसके पास से बहुत से जेवर बरामद किए गए हैं।

बदमाश के पास से सोने की रखडी, लॉकेट और झूमर मिले
पुलिस ने चाेर के पास से कई तरह के सोन और चांदी के जेवर बरामद किए हैं। इनमें साेने की रखडी, शीशफूल, लॉकेट व साेने के कान के झूमर सहित एक मोबाइल पाया गया है।
बीते 14 नवंबर को एक स्कूल में थी शादी
थानाधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि 2 दिसंबर 2021 को महिला सरोज कंवर पत्नी शक्ति सिंह राजपूत निवासी बीलवाड़ी थाना बैराठ जिला जयपुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 14 नवंबर 21 को वह नेहरू नगर मूंगस्का हर देवदास स्कूल परिसर में आयोजित शादी समारोह में शरीक होने आई थी। रात काे साेते समय अज्ञात बदमाश उसका बैग चुरा कर ले गया।
सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पकड़ाया शातिर
बैग में साेने की रखडी, शीशफूल, कानाें के झूमर व लॉकेट सहित मोबाइल रखा था। थानाधिकारी ने बताया कि घटना स्थल के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर संदिग्ध बदमाश अमित सिंह पुत्र रामसिंह कछवा निवासी नांगलबानी थाना थानागाजी काे हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने शादी समारोह में आई मेहमान महिला का जेवराें का बैग चाेरी करने की वारदात स्वीकार की। इस पर पुलिस ने आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया।