कूरियर ब्वॉय बनकर आया, मंगलसूत्र लूट ले गया:महिला को साइन करने का कहा, मौका देख गले से मंगल सूत्र लूटकर हुआ फरार

अलवर9 महीने पहले
घर के बाहर से कूरियर बॉय महिला के गले से मंगल सूत्र लूट फरार हो गया।

अलवर शहर में घर के बाहर से चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया है। कूरियर बॉय बनकर आए बदमाशा ने मौका देखते ही महिला के गले से चेन लेकर फरार हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गई। घटना के दौरान महिला चिल्लाई और उसे पकड़ने की भी कोशिश की लेकिन इससे पहले ही वह फरार हो गया।

घटना शनिवार दोपहर ढाई बजे की है। पुलिस ने बताया कि स्वाति पत्नी तरुण प्रधान निवासी स्कीम पांच ने रिपोर्ट दी है कि दोपहर करीब ढाई बजे एक कूरियर बॉय गेट पर आया। कूरियर लेने को लेकर गेट भी बजाया। महिला मकान के अंदर से गेट पर पहुंची। तभी कूरियर बॉय ने कहा कि आपका कूरियर ले जाओ। युवक ने महिला से एक कागज पर साइन करने कहा। जैसे ही महिला साइन करने लगी। तभी मौका देख सोने का मंगलसूत्र तोड़ कर भाग गया। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात
यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। जब कूरियर के बहाने लूट की वारदात को अंजाम देने आया तब महिला घर के अंदर से बाहर आई। पहली मंजिल पर भी परिवार की दूसरी महिला ने वारदात को आंखों देखा। इसके बाद महिलाएं चेन लूट ले जाने को लेकर आवाज भी लगाई। लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गया था।

एसएचओ बोले जांच कर रहे
एसएचओ जहीर अब्बास ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बदमाश की तलाश कर रहे हैं। जल्दी उसे गिरफ्त में लिए जाने की तैयारी चल रही है। ताकि आगे इस तरह वारदात को रोका जा सके।