पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सैनिक की पत्नी पर हमला करने वाला गिरफ्तार:घटना के बाद फैक्टरी में छिप गया था, पकड़े जाने पर हमलवार ने कहा- नशे में था

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला पर हमला करने वाला आरोपी निरंजन उर्फ गधा। - Dainik Bhaskar
महिला पर हमला करने वाला आरोपी निरंजन उर्फ गधा।

किशनगढ़बास के गांव बोलनी गांव में सेना के जवान की पत्नी पर 6 दिन पूर्व हुए हमले का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने बदनीयत से हमला करने वाले आरोपी निरंजन मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया है। इसी दिन पूर्व विधायक ने पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन देकर हमलावर को नहीं पकड़ने पर आंदोलन की चेतावनी दी थी।

थाना अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि 26 फरवरी को गांव बोलनी में सैनिक की पत्नी मनोज खेत से घर लौट रही थी। पीछे से बोलनी निवासी निरंजन ने धारदार हथियार से महिला पर हमला कर दिया था। महिला को गंभीर हालत में अलवर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसकी हालात बेहद गंभीर होने के कारण पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी भी नहीं मिल सकी। लेकिन हमले के समय महिला अपनी पड़ोसी महिला से फोन पर बात कर रही थी। इसके कारण परिजनों को घटना का तुरंत पता लगा। इसके बाद पुलिस ने संदिग्ध लोगों की तलाश शुरू कर दी।

संदिग्धों की तलाश, घर नहीं मिला था निरंजन
पुलिस को गांव बोलनी निवासी निरंजन मेघवाल के बारे में सूचना लगी। इसके बाद उसको तलाश करने पुलिस उसके घर गई तो वह नहीं मिला। फिर एक विशेष टीम ने गुप्त सूचनाओं के आधार पर लगातार पीछा किया तो निरंजन मेघवाल का धारूहेड़ा में होने का पता लगा। एसएचओ विक्रम सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम धारूहेड़ा पहुंची । निरंजन मेघवाल धारूहेड़ा में साइकिल फैक्ट्री के पास पुलिस को देखकर भागने लगा व गंदे पानी में कूदकर फैक्ट्री में जा छुपा। लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया।

आरोपी ने कहा शराब के नशे में था
गिरफ्तार आरोनी निरंजन ने बताया कि वह उस दिन शराब के नशे में था और बदनियत से घटना को अंजाम दिया है ।

ग्रामीणों में था विरोध
सैनिक की पत्नी पर किए गए प्राणघातक हमले के बाद आमजन में भी आक्रोश था। बदमाश की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने पूर्व विधायक रामहेत यादव के नेतृत्व में डीएसपी अतुल अग्र को ज्ञापन भी दिया था। पूर्व विधायक व ग्रामीणों ने गुरुवार को ही चेतावनी दी थी कि हमलावर को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा। ज्ञापन देने वालों में पूर्व विधायक रामहेत यादव ,सरपंच अशोक यादव, अनिल खुराना, रामनिवास, उमेद सिंह, रामपाल ,पूर्ण सिंह, देशराज सहित सैकड़ों ग्रामीण थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें