पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप:बरेली के दंपती को दिल्ली में बैड नहीं मिला तो अलवर आए, 3 दिन बाद माैत

अलवर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अलवर. मंगलवार सुबह काशीराम चौराहे पर बेवजह घूम रहे लोगों की निगरानी के लिए तैनात पुलिस। - Dainik Bhaskar
अलवर. मंगलवार सुबह काशीराम चौराहे पर बेवजह घूम रहे लोगों की निगरानी के लिए तैनात पुलिस।
  • दोनों ने 15 मिनट के अंतराल में दम तोड़ा, जिले में 949 नए संक्रमित मिले, 26 मौतें

जिले में कोरोना का प्रकोप थम नहीं रहा। मंगलवार को भी जिले में 949 नए संक्रमित मिले हैं, वहीं 26 मरीजों ने दम तोड़ दिया। इधर, उत्तरप्रदेश के बरेली से इलाज कराने अलवर आए दंपती ने 15 मिनट के अंतराल पर अलवर शहर के एक निजी अस्पताल में दम ताेड़ दिया। बरेली से आए 72 वर्षीय राजेन्द्र 72 एवं उनकी 70 वर्षीय पत्नी सुमन काेराेना संक्रमित थे।

ये पहले इलाज के लिए दिल्ली गए, वहां किसी हाॅस्पिटल में जगह नहीं मिलने के बाद अलवर आए थे। तीन दिन पहले दोनों अलवर के अंबेडकर चाैराहा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए थे। फेफड़ाें में संक्रमण अधिक हाेने के कारण इनकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

साेमवार दाेपहर काे पहले सुमन की माैत हुई और उसके 15 मिनट बाद ही राजेन्द्र ने भी दम ताेड़ दिया। इनका पुत्र यूएसए में रहता है, इसलिए वह अलवर नहीं आ सका। अंतिम संस्कार करने उदयपुर से बेटी और दामाद अलवर पहुंचे। चिता को बेटी शगुन ने मुखाग्नि दी। नप की ओर से इनका अंतिम संस्कार कराया।
अलवर शहर में मिले 388 पॉजिटिव

नए पाॅजिटिव मरीजाें में 41% अकेले अलवर शहर में मिले हैं। मंगलवार को शहर में 388, रैणी व शाहजहांपुर में 63-63, राजगढ़ में 56, काेटकासिम में 54, बहराेड़ में 52, मुंडावर में 48, खेड़ली में 46, लक्ष्मणगढ़ में 44, मालाखेड़ा में 42, बानसूर में 32, किशनगढ़बास में 19, तिजारा में 17, रामगढ़ में 15, भिवाड़ी में 6, थानागाजी में 3 संक्रमित मिले हैं।
जिले में एक्टिव केस 11091, अस्पतालाें में भर्ती हैं 1003 रोगी

जिले में एक्टिव मरीजाें का आंकड़ा बढ़कर 11091 हाे गया है। इनमें से 1003 मरीज अलग-अलग सरकारी और प्राइवेट डेडिकेटेड काेविड हाॅस्पिटल में भर्ती हैं तथा 89 मरीज डेडिकेटेड काेविड हैल्थ सेंटर में भर्ती हैं। इनमें से 614 मरीज ऑक्सीजन सपाेर्ट, 61 वेंटीलेटर पर और 275 मरीज आइसाेलेशन वार्ड में भर्ती हैं। वहीं 9999 मरीजाें का हाेम आइसाेलेशन में इलाज किया जा रहा है।
पिनान के शिक्षक की अलवर में मौत

सोमवार रात पिनान निवासी 56 वर्षीय अध्यापक किशनलाल भीमवाल पुत्र प्रभाती लाल की कोरोना से मौत हो गई। इनकी 26 अप्रैल को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ये पिछले दस दिन से अलवर के सामान्य अस्पताल में वेंटीलेटर पर थे। उपचार के दौरान इनकी मौत हो गई। मृतक किशनलाल राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परबैणी में पुस्तकालय अध्यक्ष के पद पर कार्यरत थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें