• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Behror MLA Said That In The Age Of Inflation And In The Era Of Corruption, The Working People Have To Die Every Day.

भ्रष्टाचार पर गुस्सा:बहरोड़ MLA ने कहा महंगाई के जमाने में और भ्रष्टाचार के युग में मेहनतकश को रोज मरना पड़ता है

अलवर2 महीने पहले
मंच पर विधायक बलजीत व कलक्टर डॉ जितेंद्र सोनी बातचीत करते हुए।

प्रदेश में कांग्रेस सरकार में उठापटक चरम पर है। इसी बीच गुरुवार को अलवर के इंदिरा गांधी स्टेडियम में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक के जिला स्तरीय खेलों को उद्घाटन हुआ। मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली थे।

इस अवसर पर बहरोड़ MLA बलजीत यादव ने मंच से कहा कि इस महंगाई के जमाने में और भ्रष्टाचार के युग में मेहनतकश व्यक्ति को हर रोज मरना पड़ता है। वह एक-एक दिन कैसे निकलाता है। वह कोशिश करता रहता है कि कैसे भी करके स्वाभिमान औजर इज्जत बची रह जाए।

विधायिक ने बच्चों को मोटिवेट किया

इस कार्यक्रम में एमएलए बलजीत यादव जोशीला भाषण दिया। उन्होंने कहा कि मां-बाप को बड़ी उम्मीद है कि उनके बेटे-बेटी बड़े हाेकर मंहंगाई और भ्रष्टाचार जैसी बड़ी परेशानियों से निजात दिलाएंगे। इसलिए एक-एक युवा एक-एक विद्यार्थी अपने आप को आगे बढ़ाए। अनेक तरह की परेशानियों से मां-बाप कोआजादी दिलानी है। जो अपने मां-बाप को प्यार को करता है। भगवान उसको प्यार करते हैं। मां-बाप के सपने की क्रद करो। मेरा मानना है कि अगर किसी कारणवश आपके लिए गर्दन के बदले किसी को गर्दन देनी पड़े तो सिर्फ और सिर्फ वो मां-बाप कटवा सकते हैं। इसलिए मां-पिता को हर हाल में प्यार करें। उनके सपनों को पूरा करने की जिद करें और मेहनत कर आगे बढ़ें।

कार्यक्रम में सांस्कृतिक प्रस्तुति देते बच्चे।
कार्यक्रम में सांस्कृतिक प्रस्तुति देते बच्चे।

नेपोलिया व चंद्रगुप्त सम्राट बन सकते हैं तो आप भी

बलजीत यादव ने बच्चों को प्रेरित करते हुए कहा कि नेपोलियन बोना पार्ट और चंद्रगुप्त मौर्य सम्राट बन सकते है और गरीब का बेटा अब्दुल कलाम राष्ट्रपपति बन सकते हैं तो आप भी बड़े से बड़े बन सकते हैं। उन्होंने ग्रामीण ओलंपिक खेलों के आयोजन को लेकर सरकार की तारीफ की। कहा कि इतना बड़ा आयोजन पहले कभी नहीं देखा गया। इससेसच में गांव देहात में खेलों को लेकर बड़ा रुझान सामने आया है।

परेड के दौरान ब्लॉक स्तर से आई टीमें।
परेड के दौरान ब्लॉक स्तर से आई टीमें।

कैबिनेट मंत्री ने हर साल होंगे खेल

कैबिनेट मेंत्री ने कहा कि ओलंपिक खेल अपने आप में बड़े बदलाव की तस्वीर है। गांवों में खेलों का नया माहौल हो गया है। वहीं सरकार खेलों के बड़े पदक लाने वालों को करोड़ों रुपए व अनेक तरह की सुविधाएं दे रही है। पिछले एक साल में काफी खिलाड़ियों को सरकारी नौकरियां दी गई है। अब सरकार हर साल ये खेल कराएगी। ताकि गांव के खिलाड़ी बड़े मंच तक जाएं। कार्यक्रम के बाद कैबिनेट मंत्री ने प्रदेश सरकार में चल रही उठापटक को लेकर इतना कहा कि अब सब शांत हो गया है। इस दौरान बीसूका उपाध्यक्ष योगेश मिश्रा, कलक्टर जितेंद्र कुमार सोनी, नगर परिषद चेयरमैन घनश्याम गुर्जर, एसपी तेजस्वनी गौतम, आयुक्त डीपी जाट सहित कई विभागों के अधिकारी मौजूद थे। इन खेलों में जिले भर के अलग-अलग ब्लॉक के करीब 1600 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।