पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • BJP Is Encouraging Workers After Being Expelled From The Party, Saying A Lot Is Going To Change In The Next Four Months

पूर्व मंत्री अपनी ताकत दिखाने की तैयारी में:भाजपा पार्टी से निष्कासित किए जाने के बाद कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ा रहे, कह रहे अगले चार महीने में बहुत कुछ बदलने वाला

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा। - Dainik Bhaskar
पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा।

पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ रोहिताश्व शर्मा को बीजेपी से निष्कासित किए जाने के बाद वे अपनी ताकत दिखाने की तैयारी में भी जुट गए हैं। अपने समर्थक व कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचने लगे हैं। उनको यही समझा रहे हैं कि वे पार्टी से कुछ समय के लिए बाहर हुए हैं। जल्दी सब ठीक होगा। पहले की तरह काम करेंगे। कार्यकर्ताओं को यह आश्वासन भी दे रहे हैं कि चिंता करने की जरूरत नहीं है। तुम आगे होने वाले पंचायत चुनावों की तैयारी कराे। पहले की तरह बीजेपी से टिकट भी मिलेंगे और जीतेंगे भी। मैं अपने स्तर पर पार्टी में कम बैक करूंगा। मुझे तो षड़यंत्र करके निकाला गया है। यह बात शीर्ष नेतृत्व तक पहुंचेगी तब सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

प्रधान व जिला प्रमुख बनने और टिकट वाले नेता आ रहे
पार्टी से निष्कासित किए जाने के बावजूद भी एक दिन पहले ही सर्किट हाउस में जिले भर से काफी संख्या में कार्यकर्ता व नेता उनसे मिलने पहुंच गए। कार्यकर्ताओं ने भी उनसे कई तरह के सवाल-जवाब किए। जिनके जवाब देते हुए पूर्व मंत्री ने यह भी कहा कि प्रधान व प्रमुख की कुर्सी तक पहुंचाने का गणित मुझे अच्छे से आता है। आप लोग तो फील्ड में पहले की तरह काम करो। अपनी टीम को एकजुट रखकर आगे बढ़ते रहो। चुनाव के समय हम सब मिलकर काम करेंगे।

एक दिन पहले सर्किट हाउस में पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए।
एक दिन पहले सर्किट हाउस में पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए।

4 विधानसभा क्षेत्रों से आए लोग

बानसूर, थानागाजी, बहरोड़ व अलवर शहर से भाजपा के काफी कार्यकर्ता उनसे मिलने पहुंचे। इनमें से काफी कार्यकर्ता पंचायत चुनावों में वार्ड पार्षद के बीजेपी के टिकट के दावेदार हैं। कुछ प्रधान व आगे जिला प्रमुख की कुर्सी तक का गिणत लगाए बैठे हैं। लेकिन इससे पहले ही उनके नेता पूर्व मंत्री डॉ रोहिताश्व शर्मा को ही पार्टी से निष्कासित कर दिया गया। इस कारण ये कार्यक्रर्ता असमंजस में थे। इनको डॉ शर्मा ने कई जानकारी दी और कहा कि कमजोर नहीं पड़ना है। अगले चार महीने में बहुत कुछ बदलने वाला है। हम दोगुनी ताकत से काम करेंगे।