पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बंगाल में हिंसा का विराेध:​​​​​​​अलवर शहर विधायक सहित भाजपा नेताओं ने रोड पर सांकेतिक धरना देते हुए कहा बंगाल में फिर अराजकता

अलवर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अलवर शहर में विधायक सहित भाजपा - Dainik Bhaskar
अलवर शहर में विधायक सहित भाजपा

पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा के विरोध में बुधवार को भाजपा के राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन के आह्वान पर अलवर के मण्डल स्तर पर पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं ने सांकेतिक धरना देकर विरोध जताया है। नेताओं ने कोरोना गाईडलाइन का पूरा ध्यान रखते हुए विरोध किया।

विधायक पहुंचे मालवीय नगर
अलवर शहर के विधायक संजय शर्मा ने मण्डल केअध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन किया। संजय शर्मा ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं में बंगाल में हो रही हिंसक घटनाओं काे लेकर रोष है। वहां ममता राज लौटते ही अराजकता का माहौल हो गया है। भाजपा के नेता व कार्यकर्ताओं के घरों पर तोड़फोड़ करना लोकतंत्र पर हमला है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस महामारी के दौर में भी घृणित राजनीति के नमूने सामने आए हैं।

जिले भर में मण्डल स्तर पर विरोध
भाजपा जिलाध्यक्ष संजय नरूका ने बताया कि मण्डल स्तर पर बंगाल में हो रही घटनाओं को लेकर विरोध किया गया है। हर जगह पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं ने इस पर नाराजगी भी जताई। अधिकतर जगहों पर भाजपा केनेताओं ने कहा कि बंगाल में टीएमसी के चुनाव जीतने के बाद जगह-जगह आगजनी व मारपीट की घटनाएं शर्मसार करने वाली हैं।

पुलिस की रही नजर
भाजपा के विराेध पर अलवर शहर सहित जिले भर में पुलिस की नजर रही। पुलिस ने अधिक संख्या में लाेगों को एकत्रित भी नहीं होने दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें