पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिधुड़ी की कार के शीशे तोड़े:शाहजहांपुर बॉर्डर से भिवाड़ी जा रहे थे भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष, एक-दो पत्थर मार कर कांच तोड़ दिए

अलवर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार के टूटे शीशे। - Dainik Bhaskar
कार के टूटे शीशे।

कृषि कानूनों के विरोध में शहाजहांपुर-हरियाणा बॉर्डर पर आंदोल कर रहे किसानों ने भाजपा युवा मोर्चा अलवर के जिलाध्यक्ष अभय सिंह बिधुड़ी की कार के शीशे तोड़ दिए। जिसे जिलाध्यक्ष ने खुद पर हमला होने बताया। घटना सोमवार शाम की है। लेकिन देर रात तक पुलिस ने घटना की पुष्टि नहीं की थी।

नीमराणा से भिवाड़ी जाते समय
जिलाध्यक्ष अभय सिंह बिधुड़ी ने बताया कि वे सोमवार शाम को नीमराणा में भाजपा के जिलाध्यक्ष बलवान सिंह यादव से मिलकर वापस भिवाड़ी जा रहा था। उनके साथ में आईटी विभाग के जिला संयोजक पंडित वीरू भारद्वाज, प्रवेश भिवाड़ी, गजराज तंवर भी उपस्थित थे। जैसे ही बॉर्डर से जाने लगे तो वहां कार पर भाजपा के स्टिकर लगे देख कुछ लोग उनकी कार के पास आए। नारेबाजी करने लगे। कार के स्टिकर हटाने लगे। कुछ ही देर में कार के साइड व पीछे का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद बिधुड़ी अपनी कार लेकर आगे निकल गए।

जिलाध्यक्ष ने कहा हमारी कार पर भाजपा के स्टिकर लगे देख कुछ लोग आ गए। विरोध प्रदर्शन करने लगे। हमने हटाने की कोशिश। इसके बाद वे विरोध करने लग गए। एक-दो पत्थर मार कर कांच तोड़ दिए। पुलिस को शिकायत नहीं दी है।

खबरें और भी हैं...