पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • BJP Yuva Morcha Said That Farmers And Common People Are In Trouble Due To Power Cut For 8 To 10 Hours In Villages, Big Movement If The Government Does Not Take Care

बिजली कटौती के विरोध में रैली:भाजपा युवा मोर्चा ने कहा गांवों में 8 से 10 घंटे बिजली कटौती से किसान व आमजन के सामने संकट, सरकारी ने सुध नहीं ली तो बड़ा आंदोलन

अलवर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विरोध में रैली निकालते युवा मोर्चा के कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
विरोध में रैली निकालते युवा मोर्चा के कार्यकर्ता।

प्रदेश भर में बिजली कटौती के विरोध में सोमवार को भाजपा युवा मोर्चा की ओर से रैली नकाली विरोध जताया गया। इसके बाद कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया गया। जिसके जरिए अवगत कराया गया कि प्रदेश में अघोषित बिजली कटौती से किसान व आमजन के सामने मुश्किल खड़ी हो गई है। सरकार ने बिजली दरें पहले ही बढ़ा रखी हैं। अब कटौती से दोहरी मार पड़ रही है। गर्मी के दिनों में बिजली कटौती से आमजन का बुरा हाल है। यह बर्दाश्त से बाहर है।
सब हैं कांग्रेस राज में परेशान
भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय नरूका ने कहा कि बिजली की अघोषित कटौती से हर वर्ग त्रस्त है। चाहे किसान हो या युवा। 8 से 10 घंटे बिजली कटौती होने लगी है। जिससे सबके सामने मुश्किलें आ गई है। प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत प्रदेश को संभाल नहीं पा रहे हैं। अब बिजली का संकट सब पर आ गया है। आमजन की परेशानी हो देखते हुए हमने कलेक्टर को राज्यपाल के न ाम ज्ञापन दिया है। बिजली के बिल कई गुना बढ़ गए हैं। वीसीआर के जरिए जनता पर बोझ लाद दिया गया है। जिसे देखते हुए भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रैली निकाल विरोध जताया है।

युवा मोर्चा करेगा आंदोलन

जिलाध्यक्ष तरुण जैन ने कहा कि बिजली की समस्या से किसानों के सामने संकट आ गया है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को मुश्किल हो गई है। जिसके कारण युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय से लेकर कलेक्ट्रेट तक रैली निकाल विरोध जताया है। सरकार ने फिर भी सुध नहीं ली तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान पूर्व विधायक बनवारी लाल सिंघल सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...