• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • BJP's District President And City MLA Said Horse trading At The Time Of Election, Later Corruption, Went To Jail, Then Why Blame The Deputy Chairman

उपसभापति के निलंबन पर बीजेपी में रोष:भाजपा के जिला अध्यक्ष व शहर विधायक बोले: चुनाव के समय खरीद-फरोख्त का मामला कोर्ट में

अलवरएक महीने पहले
विरोध करते भाजपा के नेता व कार्यकर्ता।

भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद सभापति बीना गुप्ता के साथ उपसभापति व भाजपा के पार्षद घनश्याम गुर्जर को सस्पेंड करने पर भाजपा विरोध में उतर गई है। भाजपा के जिला अध्यक्ष संजय नरूका ने कहा कि जिस तरह जयपुर में भाजपा मेयर को सस्पेंड किया गया उसी तरह अलवर में भी कांग्रेस ने नगर परिषद अलवर के उपसभापति को सस्पेंड कर दिया। जो कि एक तरह से लोकतंत्र की हत्या है। अलवर में कांग्रेस की नेता व सभापति भ्रष्टाचार के मामले में जेल में है। इस कारण सभापति को हटाना कांग्रेस की मजबूरी थी। लेकिन सभापति का चार्ज भाजपा के नेता उपसभापति घनश्याम गुर्जर को नहीं मिले इस कारण उनको भी सस्पेंड कर दिया। जिस मामले के आधार पर उपसभापति काे सस्पेंड किया गया, वह मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

खरीद-फरोख्त के बाद सस्पेंड
अलवर शहर में बीजेपी के विधायक संजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने नगर परिषद चुनाव के समय खरीद फरोख्त करके बोर्ड बनाया था। कांग्रेस की सभापति भ्रष्टाचार के मामले में फंस गई। पहले तो खरीद फरोख्त की गई। अब भ्रष्टाचार का मामला सामने आ गया। नगर परिषद सभापति को एसीबी ने टाइप किया था। उसके कई दिनों बाद तक कांग्रेस ने उनको पद से नहीं हटाया। उन्होंने चुनाव नामांकन के समय तथ्यों को छिपाने का हवाला देते हुए लगाई गई एक याचिका को आधार बनाते हुए सस्पेंड कर दिया। जबकि उनका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इस तरह अलवर में कांग्रेस पार्टी ने चुने हुए जनप्रतिनिधि के साथ कुठाराघात किया है।

कलेक्ट्रेट के सामने विरोध प्रदर्शन
उप सभापति घनश्याम गुर्जर को हटाने के बाद अलवर कलेक्ट्रेट के सामने भाजपा के नेताओं का विरोध प्रदर्शन जारी है। इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष पंडित जले सिंह, जीतू गुर्जर,अशोक गुप्ता, दीपक पंडित, नेता प्रतिपक्ष सतीश यादव,डॉ अशोक पाठक सहित भाजपा कार्यकर्ता रहे मौजूद थे।