पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शहर विधायक अस्पताल में भर्ती, मिलने पहुंचे श्रम मंत्री:​​​​​​​पेयजल समस्या के समाधान को लेकर भाजपा का धरना जारी, देर रात अस्पताल में भर्ती हुए थे शहर विधायक

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रम मंत्री टीकाराम जूली अस्पताल पहुंचे। - Dainik Bhaskar
श्रम मंत्री टीकाराम जूली अस्पताल पहुंचे।

शहर में पानी की समस्या को लेकर धरने पर बैठे अलवर शहर विधायक संजय शर्मा की तबीयत बिगड़ने के बाद उनको देर रात अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अगले दिन शनिवार सुबह श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली विधायक संजय शर्मा से मिलने अस्पताल पहुंच गए। भाजपा के विधायक से कांग्रेस सरकार के मंत्री तुरंत मिलने पहुंचे हैं। पानी की समस्या का जल्दी समाधान का आश्वासन भी दिया है।

विधायक ने कहा शहर परेशान
श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने शहर विधायक से उनका हाल जाना। डॉक्टरों ने बताया कि विधायक की तबीयत अब ठीक है। शुक्रवार को सुबह से देर रात तक धरने पर बैठे रहने से चक्कर आने लगे थे। इसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया था। असल में दिन भर भीषण गर्मी के बीच भाजपा के नेता खुले आसमां तले धरने पर बैठे थे। भाजपा के नेताओं को दूसरे दिन भी धरना जारी है।

मंत्री ने कहा जल्दी हो रहा समाधान

संजय शर्मा ने श्रम मंत्री से कहा कि शहर की जनता पानी को लेकर परेशान है। इस हाल में हम चुप नहीं रह सकते हैं। पहले भी आमजन के लिए सड़कोंपर उतरना पड़ा है। हर दिन जनता को जाम लगाने को मजबूर होना पड़ा है। इसके बावजूद भी समस्या का समाधान नहीं होने पर भाजपा को धरना देना पड़ा है। जब तक पानी की समस्या का समाधान नहीं हो जाता तब तक धरना जारी रहेगा। हालांकि श्रम राज्य मंत्री ने अधिकारियों से बात कर आश्वासन दिया कि जहां पानी की समस्या है उसका जल्दी समाधान किया जाता रहा है। धरने पर भाजपा जिलाध्यक्ष संजय नरूका, भाजयुमो जिलाध्यक्ष पं जले सिंह सहित काफी संख्या में भाजपा के नेता व कार्यकर्ता मौजूद हैं।

खबरें और भी हैं...