पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:पार्किंग की समस्या हल नहीं हाेने पर व्यापारियाें ने दी आंदाेलन की चेतावनी

अलवर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संयुक्त व्यापारी महासंघ की शनिवार को केडलगंज स्थित कार्यालय में अध्यक्ष राजकुमार गोयल की अध्यक्षता में हुई बैठक में कई बिंदुओं पर चर्चा हुई। इसमें जिला प्रशासन की ओर से जल्द पार्किंग व्यवस्था शुरू नहीं करने पर आंदाेलन करने का निर्णय लिया गया। महामंत्री राकेश शर्मा ने बताया कि बैठक में न्यूतेज टाॅकीज की जमीन पर दाे मंजिला पार्किंग नहीं बनाए जाने से व्यापारी परेशान हैं। इस मामले में कानून की शरण लेने पर सहमति जाहिर की गई।

मांग की गई कि तांगा स्टैंड पर पार्किंग बनाने के लिए शीघ्र काम शुरू कराया जाए। तिलक मार्केट स्थित आयुवैदिक औषधालय की जमीन पर पार्किंग जल्द बनाकर दी जाए। शनिवार का अवकाश रद्द करने के लिए श्रम राज्यमंत्री टीकाराम जूली व प्रशासन का आभार जताया। बैठक में संगठन के पूर्व संस्थापक सदस्य गिर्राज प्रसाद खंडेलवाल काे फिर से संगठन में शामिल करने का निर्णय लिया।

संगठन से जुड़ी संस्था अलवर जिला लाइट एवं डेकाेरेशन यूनियन के अध्यक्ष गुलशन ग्राेवर व मंत्री पूरण लाल सैनी का स्वागत किया गया। बैठक में ओमप्रकाश गुप्ता, सत्यनारायण खंडेलवाल, नरेंद्र जसाेरिया, अशेाक तनेजा, सुभाष अग्रवाल, नरेश नारवानी, ओमसिंह तंवर, विनाेद अग्रवाल, दिनेश जादाैन, दीपक अग्रवाल, प्रवीण अग्रवाल, दयानंद गुप्ता, कृष्ण कुमार खंडेलवाल व संजय जैन माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें