व्यापारी को धमकी देने के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार:शराब पीकर धमकाते, सेक्सटॉर्शन में फंसाने की फिराक में थे

अलवर2 महीने पहले
ये हैं तीनों आरोपी।

अलवर शहर के हसन खां के रहने वाले बिजनेसमैन सीपी यादव को धमकी देने के मामले का गुरुवार को अलवर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार किए हैं। जिनमें एक झुंझुनूं व दो भरतपुर के हैं। झुंझुनूं का आरोपी शराब पीकर धमकियां देता था।

भरतपुर के रहने वाले 2 बदमाश व्यापारी को कॉल कर सेक्सटॉर्शन में फंसाने की फिराक में थे। व्यापारी ने उनको कोई कॉल रिस्पॉन्स नहीं दिया। इस कारण वे सफल नहीं हो सके। झुंझुनूं का आरोपी बार-बार कॉल कर धमकी देने लगा तब 27 सितंबर को पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया।

SP तेजस्वनी गौतम ने बताया कि राजवीर उर्फ राजन पुत्र धर्मपाल जाट निवासी भंडोदा खुर्द बगड़ झुंझुनूं, जुनेद खां पुत्र इसब खां निवासी गदड़बास थाना खोह भरतपुर व इरशाद पुत्र इसद निवासी गदड़बास थाना खोह भरतपुर को गिरफ्तार किया है। इनमें राजवीर उर्फ राजन शराबी है। झुझुनूं में भी शराब पीकर आए दिन धमकी देता रहता है। जिसने व्यापारी को कॉल कर धमकी दी थी। इसके अलावा भरतपुर के जुनैद व इरशाद व्यापारी को सेक्सटॉर्शन में फंसाने की फिराक में थे।

इंटरनेट के जरिए विदेशी नंबर दर्शा रहे
एसपी ने बताया कि इंटरनेट कॉलिंग के जरिए नंबर को प्रोजेक्ट करते हैं। अलग-अलग एप के जरिए अलग-अलग कंट्री दर्शाते हुए कॉलिंग व मैसेज करते थे। जिससे लगता था कि किसी दूसरे देश से कॉलिंग है। इस मामले की शिकायत के बाद अलग-अलग टीम गठित की गई। पुलिस के अथक प्रयासों से मामले का जल्दी खुलासा कर दिया गया।

पतंजलि से जुड़े बिजनेसमैन को जान से मारने की धमकी:पाकिस्तान के नंबर से आया कॉल, कहा- अंजाम सही नहीं होगा