पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:सभापति ने प्रगति काॅम्पलेक्स में सुविधाघर बनवाने के लिए यूआईटी एसई से की चर्चा

अलवर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के बाजारों में महिलाओं के समक्ष आ रही सुविधाघर की समस्या काे देखते हुए बुधवार काे बानसूर विधायक शकुंतला रावत और नगर परिषद सभापति बीना गुप्ता ने पुराना आयुर्वेद चिकित्सालय में बनने जा रहे प्रगति काम्पलेक्स काे देखा। वहां सफाई की स्थिति दयनीय हाेने और सुविधाघर खंडहर जैसा हाेने पर नगर परिषद की ओर से सफाई कराने व सुविधाघर बनवाने की चर्चा हुई। गुरुवार काे परिषद की ओर से प्रगति काॅम्पलेक्स की सफाई कराई गई।

सभापति गुप्ता ने बताया कि बाजाराें में महिलाओं के समक्ष आ रही सुविधाघराें की समस्या काे देखते हुए प्रगति काम्पलेक्स का दाैरा किया। वहां पर सफाई की स्थिति दयनीय हाेने और सुविधाघर की खंडहर स्थित काे देखते हुए। सफाई कराने का फैसला किया गया। साथ ही इस क्षेत्र में जल्दी ही सुविधाघर बनाने काे लेकर बातचीत हुई। यूआईटी के एसई तैयब खान से यहां जल्द सुविधाघर बनाने काे लेकर बात की गई।

उन्हाेंने कहा कि इससे बनने में समय लगेगा ताे हमने उनके समक्ष परिषद की स्तर पर जल्द सुविधाघर बनाने की बात कही। इस बारे में यूआईटी के एसई तैयब खान ने बताया कि सभापति से बातचीत हुई है। उन्हाेंने आवश्यकता काे देखते हुए जल्द ही सुविधाघर बनाने की बात कही साथ ही यह भी कहा कि इसके लिए नक्शा भेज दें। जिससे पुरुष व महिला सुविधाघर बनाए जा सकें। यूआईटी की ओर से इस काम काे पूरा करने में समय लगेगा। इससे देखते हुए यह काम परिषद से करवाया जाएगा। मुख्य सफाई निरीक्षक राजकुमार सैनी ने बताया कि गुरुवार काे सफाई करा दी गई है। इसके लिए जेसीबी भी लगाई गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें