पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतियोगिता:पंचक सलाट खेल में 25 स्वर्ण पदक के साथ जीती चैंपियन ट्रॉफी

अलवर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर में 13 से 15 फरवरी तक आयोजित किए गए पंचक सलाट खेल में अलवर की टीम ने 25 स्वर्ण पदक के साथ चैंपियन ट्रॉफी जीती है। खेल का आयाेजन राजस्थान सचिव विष्णु शर्मा के नेतृत्व में किया गया। प्रतियोगिता में 15 जिलों की टीमों ने भाग लिया। इसमें अलवर ने प्रथम स्थान प्राप्त कर चैंपियनशिप ट्रॉफी जीती।

द्वितीय स्थान पर जयपुर और तृतीय स्थान पर भीलवाड़ा टीम रही। अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी पायल सैनी और दीपक सैनी के नेतृत्व में टीम ने प्रतियोगिता में भाग लिया। टीम का 16 फरवरी को अलवर पहुंचने पर स्वागत किया गया। प्रतियोगिता में रानी लक्ष्मीबाई मार्शल आर्ट्स एकेडमी के 51 खिलाड़ियों ने अलग-अलग वर्ग में भाग लिया। इसमें 25 स्वर्ण, 12 रजत और 12 कांस्य पदक जीते।

स्वर्ण पदक विजेताओं में डिंपल, तेजस्विनी, कुमकुम, निखिल, मुस्कान, रक्षिता, ख्वाइश, शशांक, ओमप्रकाश, लवली, मेगा, लोचन, तुषार, भानु, प्रताप, भविष्य, निवेश, लक्षिता, कुमकुम, गगन,रितिका, चारवी,असद आदि खिलाड़ी रहे। विजयी खिलाड़ियों का अतिरिक्त जिला कलेक्टर रामचरण शर्मा, महिला अधिकारिता उप-निदेशक ऋषिराज सिंघल व राेडवेज के मत्स्य नगर आगार के मुख्य प्रबंधक हेमंत शर्मा ने उत्साह वर्धन किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें