पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम का आयोजन:पुराना सूचना केंद्र में कलेक्टर व सभापति ने किया पाैधराेपण, स्काउट-गाइड ने निकाली कोरोना जागरुकता रैली

अलवर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद की ओर से पुराना सूचना केंद्र में विकसित किए पार्क में गुरुवार को कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया व सभापति बीना गुप्ता ने पौधे लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। यहां कबाड़ की जगह को साफ कर पार्क विकसित किया जा रहा है।

सभापति ने कहा कि यहां बड़ी मात्रा में वर्षों पुराना कबाड़ भरा हुआ था, जिसे आयुक्त की अगुवाई में टीम द्वारा निस्तारित किया गया है। कलेक्टर ने कहा कि स्वस्थ जीवन के लिए स्वच्छ पर्यावरण आवश्यक है। इसके लिए पौधरोपण पहली और मजबूत कड़ी है। इस अवसर पर नगर परिषद आयुक्त साेहन सिंह नरूका ने कलेक्टर को पौधा भेंट किया। कार्यक्रम में एसडीएम योगेश डागुर सहित पार्षद व कर्मचारी माैजूद थे।

रैली निकाली

सभापति व कलेक्टर ने नगर परिषद एवं स्काउट-गाइड की ओर से निकाली गई कोरोना जागरुकता रैली को पुराना सूचना केन्द्र से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली नगर परिषद कार्यालय पहुंचकर सम्पन्न हुई। इस दौरान रास्ते में सभापति व आयुक्त ने वाहन चालकों व पैदल राहगीरों को मास्क बांटे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें