• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Collector Took A Meeting Regarding Investors Meet, Told The Concerned Officers That There Is Immense Potential For Industrial Disinvestment In Alwar District.

इन्वेस्टर्स मीट-2022:इन्वेस्टर्स मीट के संबंध में कलेक्टर ने ली बैठक, संबंधित अधिकारियों से कहा कि  अलवर जिले में औद्योगिक विनिवेश  की अपार संभावनाएं

अलवर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विभिन्न इंडस्ट्रीज  एसोसिएशन का भी इसमें सहयोग  लें। - Dainik Bhaskar
विभिन्न इंडस्ट्रीज  एसोसिएशन का भी इसमें सहयोग  लें।

जिले में आयोजित होने वाले इन्वेस्टर्स मीट-2022 के संबंध में कलेक्ट्रेट सभागार में तैयारी बैठक कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया की अध्यक्षता में आयोजित हुई। कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों से कहा कि अलवर जिले में औद्योगिक विनिवेश की अपार संभावनाएं हैं।

जिले की औद्योगिक अनुकूलताओं के बारे में इन्वेस्टर्स को अवगत कराकर जिले में अधिकाधिक निवेश कराएं। उन्होंने कहा कि जिले में 15 जनवरी को इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन होगा। इसके लिए सभी तैयारियां समय से पूरी करें। कलेक्टर ने जिला उद्योग केन्द्र अलवर एवं भिवाड़ी के महाप्रबंधक को निर्देश दिए कि निवेशकों से समन्वय कर एमओयू से संबंधित सभी औपचारिकताएं पूरी कराएं। विभाग की गाइडलाइन के अनुरूप आयोजन सुव्यवस्थित रूप से कराएं। विभिन्न इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का भी इसमें सहयोग लें।

उन्होंने बीडा भिवाड़ी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को आयोजन का नोडल अधिकारी नियुक्त कर कहा कि इस आयोजन की समस्त रूपरेखा अपनी निगरानी में तैयार कराएं। बैठक में बीडा भिवाड़ी के सीईओ रोहिताश्व सिंह तोमर, जिला उद्योग केन्द्र अलवर के महाप्रबंधक एमआर मीना, जिला उद्योग केन्द्र भिवाड़ी की महाप्रबंधक संजना यादव सहित संबंधित अधिकारी एवं इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...