पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:टीका लगने के बाद आधा घंटे ऑब्जर्वेशन में रहे कलेक्टर, बोले- कोई साइड इफेक्ट नहीं हुआ

अलवर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो दिन में 2657 कर्मचारियों को लगाने थे टीके, 1945 ने ही लगवाए

कोविड वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में शुक्रवार को जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया ने राजीव गांधी सामान्य अस्पताल स्थित सेंटर में कोविशील्ड का टीका लगवाया और आधा घंटा मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रहे। इसके बाद कलेक्टर ने आमजन को संदेश दिया कि यह सुरक्षित टीका है। कोई साइड इफेक्ट्स सामने नहीं आए हैं।

इधर, गुरुवार व शुक्रवार को दो दिन में राजस्व विभाग के 2657 अधिकारियों व कर्मचारियों को टीकाकरण किया जाना था, लेकिन इस लक्ष्य के मुकाबले 1945 कर्मचारियों ने ही टीके लगवाए हैं। शुक्रवार को थानागाजी में 67, बहरोड़ में 49, राजगढ़ में 60, अलवर शहर में 426, तिजारा में 150 व किशनगढ़बास में 170 अधिकारी व कर्मचारियों ने टीके लगवाए।

आज 41 सेंटरों पर पुलिस व होमगार्ड को लगेंगे टीक

जिले में पुलिस, होमगार्ड, सिविल डिफेंस, आरएसी व जेल विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को 6 फरवरी को कोरोना से सुरक्षा के लिए कोवैक्सीन टीके लगाए जाएंगे। इसके लिए जिले में 41 सेंटर बनाए गए हैं। शहर के अस्पतालों में 9 सेंटर बनाए गए हैं। कोवैक्सीन की 17400 डोज उपलब्ध हैं।

बहरोड़, बर्डोद, शाहजहांपुर, नीमराना, मुंडावर, ततारपुर, बानसूर, हरसोरा, तिजारा, भिवाड़ी, टपूकड़ा, कोटकासिम, हरसोली, किशनगढ़बास, खैरथल, बहापुरपुर, रामगढ़, लक्ष्मणगढ़, गोविंदगढ़, कठूमर, खेड़ली, रैणी, पिनान, राजगढ़, टहला, थानागाजी, प्रतापगढ़, मालाखेड़ा, अकबरपुर सीएचसी, बगड़मेव पीएचसी और भिवाड़ी का गोपीनाथ हॉस्पिटल व बहरोड़ के कैलाश हॉस्पिटल सेंटरों में टीके लगेंगे। बीसीएमओ जरूरत के मुताबिक सेंटर बढ़ा सकेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें