रफ्तार ने ली जान:पैदल जा रहे कंपनी कर्मचारी काे ट्रक ने कुचला, माैत

अलवर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे में अलवर-करोली स्टेट हाईवे रोड पर गुरुवार को केसीसी बिल्डकॉन कंपनी में ड्यूटी पर जाते समय कर्मचारी को ट्रक ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। केसीसी बिल्डकॉन कंपनी के परियोजना अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला के काहला गांव निवासी 62 वर्षीय ठाकुर दास फौज में कैप्टन पद से सेवानिवृत्त था।

वह पिनान में अपने परिजनों से दूर अकेला कमरा किराए पर लेकर रहता था। वह दिल्ली मुंबई सुपर एक्सप्रेस वे निर्माण कर रही कंपनी में एचआर डिपार्टमेंट में सुपरिटेंडेंट के पद पर काम करता था। वह गुरुवार सुबह करीब 6 बजे प्लांट पर पैदल जा रहा था।

अलवर-करोली हाईवे पर पिनान में खातीपुरा कालोनी के पास हाईवे पर पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया। पुलिस ने बताया कि मृतक का शव सीएचसी राजगढ़ में रखवाया गया है तथा परिजनों को सूचना भेज दी गई है।
कई महीने से गांव नहीं गया था

जानकारी के अनुसार ठाकुरदास कई महीने से गांव नहीं गया था। वह लगातार यहां कंपनी में काम कर रहा था। दुर्घटना में उसकी मौत होने के बाद परिजनों को सूचना भेजी गई है।

आधी दूर बाइक पर लिफ्ट लेकर आया
ग्रामीण जगदीश लखेरा ने बताया कि ठाकुरदास सुबह पिनान गांव से पैदल निकला। कुछ दूर तक गांव के एक व्यक्ति ने उनको लिफ्ट दी। इसके बाद वह व्यक्ति दूसरी तरफ चला गया। इससे आगे हाईवे पर पैदल जाते समय पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी।

खबरें और भी हैं...