पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:कंपनी के ट्रक से टूटा बिजली पोल, ग्रामीण हुआ घायल; लोगों ने किया विरोध-प्रदर्शन

पिनान21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पिनान. भेडोली गांव में विरोध-प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों से समझाइश करते तहसीलदार व थानाधिकारी । - Dainik Bhaskar
पिनान. भेडोली गांव में विरोध-प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों से समझाइश करते तहसीलदार व थानाधिकारी ।
  • पिनान में केसीसी बिल्डकॉन कंपनी के अधिकारियों के साथ ग्रामीणों का विवाद

कस्बे से होकर निकल रहे भारत माला परियोजना के तहत चल रहे दिल्ली-बड़ोदरा सुपर एक्सप्रेस-वे सड़क निर्माण के चलते केसीसी बिल्डकॉन कंपनी के अधिकृत अधिकारी के बेतुके बोल पर भेडोली गांव के ग्रामीणों ने विरोध-प्रदर्शन कर आक्रोश व्यक्त किया।

मौके पहुंचे राजस्थान आदिवासी सेवा संस्थान के अध्यक्ष अमर चंद मीणा व ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार को सुबह कंस्ट्रक्शन के दौरान एक डंपर चालक ने रास्ते में एक बिजली पोल में टक्कर मार दी। जिससे तार टूटने से एक व्यक्ति घायल हो गया। जिसकी शिकायत ग्रामीणों द्वारा कंपनी के अधिकृत अधिकारियों से की गई।

जिस पर लाइजनिंग मैनेजर विकास कुमार को मौके पर भेजा गया। ग्रामीणों का आरोप है कि विकास ने ग्रामीणों के साथ अभद्रता की। इस पर आक्रोशित ग्रामीणों ने कंपनी कैंपस के बाहर कंपनी के वाहनों को रुकवा दिया और विरोध प्रदर्शन किया। सूचना पर रैणी तहसीलदार मांगेलाल मीणा, रैणी एसएचओ हनुमान सहाय व राजगढ़ एएसआई बनवारीलाल मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे।

तहसीलदार ने ग्रामीणों व कंपनी के अतिरिक्त परियोजना अधिकारी कृष्ण कुमार से समस्या को लेकर जानकारी जुटाई और समझाइश कर ग्रामीणों को मौके से हटाया। इस अवसर पर कानूनगो भागचंद मीना, हल्का पटवारी वेद प्रकाश मीणा, लोकेश मीणा, पप्पू मीना सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें