पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चिकित्सा विभाग:कोरोना के आंकड़ों पर लगाई रोक

अलवर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में बेकाबू हो रहे कोरोना के आंकड़ों काे लेकर प्रशासन ने रोक लगा दी है। अब प्रशासन स्थानीय स्तर पर मरीजों की संख्या के आंकड़े जारी नहीं करेगा। सीएमएचओ डॉ. ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि इस पर चिकित्सा विभाग के प्रमुख सचिव व अतिरिक्त निदेशक सहित जिला कलेक्टर ने रोक लगा दी है।

अब सुबह और शाम को जयपुर से ही सूची जारी होगी। आंकड़ों में हो रही गफलत को लेकर चिकित्सा विभाग की उलझनें बढ़ने के बाद रिपोर्ट पर ही रोक लगाई गई है, क्योंकि सरकार की ओर से जयपुर से जारी मरीजों की सूची और स्थानीय सूची में आंकड़ों को लेकर काफी अंतर है।

भास्कर सुझाव : भले ही सरकार बेहतर काम कर रही हो, ऐसा करने से आमआदमी में प्रशासन के प्रति अविश्वास की भावना बढ़ेंगी इसलिए इस निर्णय पर फिर विचार करना चाहिए। प्रशासन को मानना चाहिए कि ऐसी रिपोर्ट कभी छिपती नहीं है बल्कि कभी गलत रूप में सामने आ जाती है जिसका खामियाजा आमजन को भुगतना पड़ता है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें