बीमारी से तंग आकर ट्रेन से कटा युवक:अलवर शहर में ईटाराणा फाटक के पास पोरबंदर एक्सप्रेस से कटा, दूसरे दिन पहचान हो सकी

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेन से कटने के बाद भीड़। - Dainik Bhaskar
ट्रेन से कटने के बाद भीड़।

अलवर शहर में ईटाराणा पुलिया के निकट 35 साल का अविवाहित युवक चलती ट्रेन के आगे कूद गया। जिससे उसकी मौत हो गई। युवक शारीरिक रूप से बीमार था। जिससे परेशान होकर खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने घटना के अगले दिन गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक रवि कुमार पुत्र भारत भूषण सेठ की बावड़ी निवासी है।

केबल डिस का काम करता था
पुलिस ने बताया कि युवक केबल डिस का काम करता था। लेकिन कई सालों से बीमार भी रहता था। शरीर से काफी कमजोर हो गया था। आर्थिक हालात भी अच्छे नहीं थे। जिससे परेशान होकर उसने बुधवार शाम को पोरबंदर एक्सप्रेस ट्रेन के आगे आकर कट गया। पहले दिन युवक की पहचान नहीं हो सकी थी।

घर व ड्यूटी नहीं आया तो पता लगा
युवक रात को घर नहीं पहुंचा। तब ऑफिस में फोन कर पता किया। इसके बाद ट्रेन से कटने वाले युवक की जानकारी मिलने के बाद शव की शिनाख्त हो सकी। गुरुवार सुबह जीआरपी पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक अविवाहित था।

काफी देर ट्रेन खड़ी रही
ईटाराण पुलिया के निकट ट्रेन के आगे युवक के कटने के बाद ट्रेन काफी देर तक वहां खड़ी रही। लोगों की भीड़ भी जुट गई। कई घंटे तक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। शव को मॉर्चरी में रखवाने के बाद परिजनों के जरिए शिनाख्त हो गई।

खबरें और भी हैं...