टैक्सी ड्राइवर के सिर पर पत्थर पटक-पटक कर मारा:45 KM दूर नाले में शव फेंका, लूटी कार से ही घूमे किलर

अलवर2 महीने पहले
हत्या का आरोपी गिरफ्त में।

दिल्ली से अलवर सवारी छोड़ने आए हरियाणा के फरीदाबाद के टैक्सी ड्राइवर की हत्या कर शव को नाैगांवा के पास दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे के पास नाले में फेंकने के मामले का खुलासा हुआ है। बदमाश कार लूटने के लिए अलवर के हनुमान चौराहे से टैक्सी में सवारी बनकर बैठे थे।

इसके बाद फिरोजपुर के पास किराया देते समय पीछे से ड्राइवर के सिर पर लाेहे की रॉड से हमला किया। फिर कार में ड्राइवर को पटक कर वापस दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे से आते हुए उसके सिर पर पत्थर पटक-पटक कर हत्या कर दी और कार लेकर फरार हो गए। यह घटना 19 सितंबर की थी। 22 सितंबर को कार लूट व गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। एक दिन पहले 26 सितंबर को मृतक का शव मिला था। 27 सितंबर को लूटी कार को चलाते बदमाश को गिरफ्तार किया। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

नौगांवा थाना के SHO सुनील टाक ने बताया कि दिल्ली निवासी हरविंदर सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह ने रिपोर्ट दी थी कि उसकी टैक्सी ड्राइवर विशाल पुत्र शिवम निवासी विजेल चालबाग हरियाणा दिल्ली से सवारी लेकर अलवर छोड़ने गया था। अलवर में 19 सितंबर को शाम करीब 6 बजे ड्राइवर ने सवारी को एक होटल में छोड़ा। उसके बाद वहां से वापस दिल्ली के निकल निकला।

अलवर के हनुमान सर्किल के पास आकर ड्राइवर ने करीब 7 बजे दिल्ली की तरफ जाने वाली सवारी बैठा ली। कुल चार लोग कार में बैठे। जिनमें से एक सवारी थी और तीन लूट करने वाले बदमाश। सवारी बीच में उतर गई। जैसे ही फिरोजपुर आने लगा। बदमाशों ने रात करीब सवा 8 बजे सुनसान जगह पर कार रुकवा ली।

इसके बाद दो किराए देने के लिए कार से नीचे उतरे। पीछे से तीसरे बदमाश ने ड्राइवर के सिर पर रॉड मार दी। वह बेहोश हो गया। उसे सीधे पीछे की सीट पर पटक लिया। इसके बाद टैक्सी को वापस दिल्ली-मुंबई हाईवे से होते हुए नौगांवा की तरफ लेकर आए।

ये है दिल्ली नंबर की कार। जिसके टैक्सी ड्राइवर की हत्या कर कार लूट ले गए थे।
ये है दिल्ली नंबर की कार। जिसके टैक्सी ड्राइवर की हत्या कर कार लूट ले गए थे।

फिर सिर पर पत्थर मारे
नौगांवा के पास टैक्सी ड्राइवर को कार से नीचे पटका। उसके सिर पर पत्थर मारे। जब उसका दम टूट गया तो शव को बगल के नाले में पटक दिया। इस कारण 19 सितंबर की घटना का कई दिन तक पता नहीं चला। 22 सितंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई। दो दिन पहले 26 सितंबर को उसका शव नौगांवा के पास नाले में मिला। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में लगी।

मृतक ड्राइवर विशाल सिंह।
मृतक ड्राइवर विशाल सिंह।

अब बदमाश वही कार लेकर घूमता मिला
तसलीम पुत्र उमर मोहम्मद निवासी रवां थाना फिरोजपुर उसी कार को लेकर नौगावां के पास घूमता मिला। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके अन्य दो साथी लूट व हत्या के आरोपियों की तलाश है। 19 सितंबर को हत्या करने के वाले तीन आरोपी है। अभी दो की तलाश जारी है। पुलिस ने एक आरोपी को काेर्ट में पेश रिमांड पर लिया है।