कैंट्रा में पीछे से दूसरी कैंट्रा ने मारी टक्कर:दोनों के चालकों की मौत, दोनों मृतक अलवर के मुंडावर क्षेत्र के रहने वाले

अलवर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने परिजनों को सूचित कर गुरुवार को हलैना सीएचसी पर दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने परिजनों को सूचित कर गुरुवार को हलैना सीएचसी पर दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया।

जयपुर हाईवे स्थित गांव बेरी के निकट रात को चलती कैंट्रा में पीछे से दूसरी कैंट्रा गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिससे सड़क किनारे दोनों कैंट्रा पलट गई। हादसे में वाहनों के दोनों चालकों की मौत हो गई। घटना बुधवार रात करीब 10 बजे की है।

हिंडौन से कबाड़ा भरकर एक कैंट्रा गाड़ी फतेहपुर सीकरी जा रही थी। तभी बेरी गांव के निकट सीएनजी गैस के खाली सिलेंडरों से भरी दूसरी कैंट्रा गाड़ी ने आगे चल रही कैंट्रा में टक्कर मार दी। इससे आगे चल रही गाड़ी सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गई। जिससे गाड़ी के नीचे दब जाने से गांव नवादा खेड़ा जिला आगरा निवासी 34 वर्षीय पवन कुमार तेली की मौत हो गई।

जबकि पीछे से टक्कर मारने वाली कैंट्रा गाड़ी भी लहराती हुई पहले बिजली के एक पोल से टकराई, जिसके बाद सड़क से नीचे जाकर पलट गई। इससे इसके चालक 26 वर्षीय मनीष कुमार यादव निवासी श्रीकृष्ण नगर थाना मंडावर जिला अलवर की भी मौके पर मौत हो गई।

एसएचओ विजयसिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौैके पर पहुंची और दोनों चालकों को हलैना सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर गुरुवार को हलैना सीएचसी पर दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया। चालकों के शवों को देख उनके परिजन बिलख पड़े।

खबरें और भी हैं...