पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट कार्रवाही:पपला फरारी केस में चार्जशीट पर बहस शुरू, कड़े पहरे में 19 आरोपियों को कोर्ट लाया गया

बहरोड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी जखराना सरपंच का बेटा बिना मास्क कोर्ट पहुंचा, हवालात भेजा

पपला फरारी प्रकरण में गिरफ्तार 19 आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार को विशिष्ट जिला एवं सेशन प्रथम न्यायाधीश बृजेश कुमार शर्मा की कोर्ट में ट्रायल के लिए पेश किया। सुनवाई पूरी नहीं हो पाने के कारण कोर्ट ने सभी को 1 फरवरी को दुबारा पेश करने के आदेश दिए हैं। अपर लोक अभियोजक जितेंद्र शर्मा ने बताया कि बहरोड़ पुलिस ने 5 सितंबर 2019 की रात हरियाणा के कुख्यात बदमाश महेंद्रगढ़ जिले के खेरौली गांव निवासी 28 वर्षीय विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को 32 लाख रुपए के साथ हाईवे से गिरफ्तार किया था।

6 थानों की पुलिस, 150 जवान कोर्ट में तैनात किए

कुख्यात किस्म के आरोपियों के चलते कोर्ट में सुरक्षा व्यवस्था के लिए 6 थानों के अधिकारी सहित करीब 150 सिपाही व क्यूआरटी तैनात थी। एएसपी राजेंद्र सिंह सिसोदिया, डीएसपी देशराज गुर्जर, बहरोड़ थानाधिकारी विनोद सांखला, हरसोरा थाना अधिकारी सत्यनारायण सिंह, ततारपुर थाना अधिकारी विजय सिंह, नीमराना थानाधिकारी गौरव प्रधान मौजूद रहे। हालांकि पुलिस जाब्ता होने के बावजूद भी अफसरों के चेहरों पर चिंता दिखी। डीएसपी ने मीडिया कर्मियों को बाहर कर दिया।
डेढ़ साल बाद पिता को देखने आया, हवालात पहुंचा

सबसे पहले पुलिस ने जखराना सरपंच विनोद स्वामी को गिरफ्तार किया था। वह दो बार जमानत भी मांग चुका है, लेकिन याचिका खारिज होती रही। गुरुवार को विनोद का 18 वर्षीय पुत्र अरुण स्वामी पिता से मिलने 15 वर्षीय भतीजे साहिल के साथ कोर्ट पहुंच गया। पुलिस ने मास्क नहीं लगाने के आरोप में हिरासत में लेकर करीब 2 घंटा हवालात में बंद रखा। जुर्माना जमा कराने के बाद दोनों को छोड़ा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें