• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Dhariwal's Reply To Congress Leaders Who Came From Behror During Morning Walk, Congress Councilors Clashed In The Afternoon, Then BJP MLAs Met

धारीवाल ने कहा जाओ जो करना है कर लो:मॉर्निंग वाॅक के समय बहरोड़ से आए कांग्रेस नेताओं का धारीवाल का जवाब, दोपहर में कांग्रेस पार्षदों का बखेड़ा, फिर भाजपा विधायक मिले

अलवर9 महीने पहले
मंत्री शांति धारीवाल व बहरोड़ के कांग्नेस नेता बस्तीराम यादव।

राज्य सरकार में नम्बर दाे के मिनिस्टर शांति धारीवाल ने शुक्रवार सुबह बहरोड़ से अलवर आए कांग्रेस के नेताओं को ही लताड़ दिया। कांग्रेस नेता बस्तीराम यादव के साथ काफी लोग मंत्री से मिलने होटल पहुंच गए। उस समय मंत्री मॉर्निंग वॉक पर थे। इस दौरान ही बस्तीराम यादव ने खुद का परिचय दिया। कहा कि हमारे साथ आए लोग मिलना चाहते हैं। इस पर मंत्री ने पहले तो कहा कि आप साढ़े 12 बजे आ जाएं। उस समय 10 ही बजे थे। मंत्रीजी मॉर्निंग वॉक कर रहे थे।

फिर मंत्री झल्ला उठे, बोले जो कराना है करो
जब बस्तीराम यादव ने दुबारा कहा कि मैंने भी चुनाव लड़ा था। मेरे साथ लोग आए हैं। उनसे बात कर लो एक बार। पहले तो मंत्री ने कहा कि मुझसे टाइम लेकर नहीं आए आप। साढ़े 12 बजे ही आएं। मंत्री हाथ जोड़कर कांग्रेस नेता को ही लताड़ते रहे।

ये हैं कांग्रेसी जो बहरोड़ से मंत्री से मिलने आए थे।
ये हैं कांग्रेसी जो बहरोड़ से मंत्री से मिलने आए थे।

फिर मंत्री ने कहा जो करना है करो आप
बस्तीराम ने फिर एक बार मंत्री को हाथ जोड़कर टोक दिया कि मिल लो एक बार। इसके बाद मंत्री को गुस्सा आ गया। बाेले आपको इतनी बार कह दिया कि साढ़े 12 बजे आ जाओ। साढ़े 12 बजे आएंगे तो तसल्ली से बात हो जाएगी। आप अंदर बैठो। यह सही है आपने भी चुनाव लड़ा है। लेकिन मुझसे समय लेकर नहीं आए। साढ़े 12 बजे से पहले नहीं मिल सकेंगे।

दोपहर में कांग्रेस विधायकों का बखेड़ा
अलवर - बहरोड़ रोड पर जिस होटल में प्रशासन शहरों के संग अभियान की तैयारियों को लेकर तैयारी चल रही है। वहां दोपहर में अलवर नगर परिषद के पार्षद पहुंच गए। जो पहले दिन भी सभापति के खिलाफ ज्ञापन दे चुके थे। उनके साथ कुछ भाजपा के पार्षद भी मौजूद थे। सभापति को मंत्री ने कहा कि आपके पार्षद कहां है। सभापति के साथ कुछ भाजपा के पार्षद थे। लेकिन कांग्रेस के नहीं थे। होटल के मुख्य गेट पर आकर तो सभापति के साथ कुछ पार्षदों की नोंकझोंक हो गई। कुछ पार्षद एक दूसरे की खिंचाई में लग गए। असल में नगर परिषद अलवर में कांग्रेस की सभापति है लेकिन ज्यादातर कांग्रेसी पार्षद सभापति के खिलाफ है। उसे हटाने को लेकर कई बार शिकायत कर चुके हैं।

एमएलए संजय शर्मा के साथ चर्चा करते मंत्री धारीवाल।
एमएलए संजय शर्मा के साथ चर्चा करते मंत्री धारीवाल।

दोपहर बाद भाजपा विधायक से मिले मंत्री
दाेपहर बाद में अलवर शहर के भाजपा विधायक संजय शर्मा से शांति धारीवाल से मुलाकात की। विधायक शर्मा ने अलवर शहर में कचरा, गंदगी, लावारिश पशु, बंद रोडलाइट्स को लेकर मंत्री ने शिकायत दी। मंत्री ने कहा कि इसे गंभीरता से लिया जाएगा। जिम्मेदार अधिकारियों को तुरंत निर्देश देकर व्यवस्थाओं को दुरुस्त कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...