एक्सीडेंट में दादा-दादी व पोती की मौत:पिकअप की टक्कर से मौके पर दम तोड़ा, जयपुर के पावटा के रहने वाले थे

अलवर16 दिन पहले

अलवर के थानागाजी से 5 KM आगे ढिगारिया गांव के पास रविवार दोपहर बादकरीब साढ़े 3 बजे बड़ा एक्सीडेंट हो गया। पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार तीन जनों की मौत हो गई। जिनमें बुजुर्ग दंपती व एक बालिका है।

दुर्घटना में दादा पोती की मौत हो गई। दादी ने भी दम तोड़ दिया।
दुर्घटना में दादा पोती की मौत हो गई। दादी ने भी दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दंपती दादा-दादी है। तीसरी मृतक पौती है। जो जयपुर के पावटा के खेलना गांव के रहने वाले हैं। अभी तीनों का शव वहां के अस्पताल में रखवाया गया है। मृतक सुल्तान पुत्र प्रहलाद 62 साल व उनकी पत्नी कल्ली देवी हैं। तीसरी मृतक उनकी पोती बताई गई है।

इस तरह पिकअप पलट गई।
इस तरह पिकअप पलट गई।

टक्कर से पिकअप भी पलट गई

टक्कर भी इतनी तेज थी कि पिकअप भी पलट गई। हालांकि पिकअप चालक बच गया। वहं मौके से फरार हो गया। लेकिन बाइक को इतनी तेज टक्कर लगी कि मौके पर तीनों की मौत हो गई।

तीसरी मृतक बालिका व्यक्ति की गोद में।
तीसरी मृतक बालिका व्यक्ति की गोद में।

घुमाव पर एक्सीडेंट

ग्रामीणों ने बताया कि थानागाजी से करीब 5 किलोमीटर विराट नगर की तरफ ढिगारिया गांव है। उसके पास ही गूगा की बनी घुमाव है। वहां पर विराट नगर की तरफ से आती पिकअप ने सीधे बाइक को टक्कर मार दी। जिससे पिकअप का भी बैलेंस बिगड़ गया। पिकअप पटल गई। लेकिन चालक बच गया। जिसके कारण वह मौके से फरार हो गया। लेकिन, बाइक पर सवार तीनों की मौत हो गई। अभी परिजनों को सूचना दी है। इसके बाद पता लगेगा कि बुजुर्ग दंपती कहां से आ रहे थे।

इनपुट:राजेश कुमार सैनी, थानागाजी।