पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पदमुक्त:जिलाध्यक्ष ने किया भाजपा मंडल अध्यक्ष काे पदमुक्त, वाट्सएप ग्रुप पर अश्लील मैसेज पोस्ट करने पर हंगामा

अलवर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा कार्यकर्ता की ओर से बनाए वाट्सएप ग्रुप पर शुक्रवार रात विवेकानंद मंडल अध्यक्ष के अश्लील मैसेज से हंगामा हो गया। भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने अश्लील मैसेज पर आपत्ति जताई तो जिलाध्यक्ष संजय नरूका ने शनिवार को अनुशासनात्मक कार्रवाई कर मंडल अध्यक्ष को पद मुक्त कर दिया। इन्हें कुछ महीने पहले ही मंडल अध्यक्ष बनाया गया था, वे अभी कार्यकारिणी का गठन भी नहीं कर पाए हैं। इस ग्रुप में भाजपा कार्यकर्ता जुड़े हैं, जिनमें महिला कार्यकर्ता भी शामिल हैं। विवेकानंद मंडल अध्यक्ष व पूर्व पार्षद नवीन खंडेलवाल ने शुक्रवार रात को वाट्सएप ग्रुप पर 22 अश्लील मैसेज किए।

अश्लील मैसेज पर महिला कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने कड़ी आपत्ति जताई। कार्यकर्ताओं और महिला पदाधिकारियों ने यह मामला प्रदेश कार्यालय में पहुंचा दिया। अश्लील मैसेज पर हंगामे के बाद प्रदेश के हस्तक्षेप से जिलाध्यक्ष ने मंडल अध्यक्ष नवीन खंडेलवाल को पदमुक्त कर दिया। खंडेलवाल ने अपनी सफाई में कहा कि उनके मोबाइल पर कहीं से अश्लील मैसेज आए थे, जिन्हें वे डिलीट कर रहा था। नींद में होने के कारण ये गलती से ग्रुप पर पोस्ट हो गए, लेकिन इसे बेवजह बतंगड़ बनाया गया है। ग्रुप पार्टी का भी नहीं है, निजी ग्रुप है। इस मामले में जिलाध्यक्ष ने मुझे मंडल अध्यक्ष पद से मुक्त कर दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें