पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्यक्रम:वर्चुअल प्रोग्राम के जरिए आज सम्मानित होंगे जिले के शिक्षक

अलवर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिक्षा विभाग की ओर से शिक्षकों का सम्मान गुरुवार को किया जाएगा। पहली बार राज्य स्तर पर सम्मानित होने वाले शिक्षक भी जिला स्तर पर ही सम्मान लेंगे। इस बार ना कोई माला होगी और ना ही श्रीफल, पूरा कार्यक्रम वर्चुअल तरीके से होगा। सहायक निदेशक केएल धावरिया ने बताया कि जिला स्तर का कार्यक्रम कलेक्ट्रेट स्थित वीसी रूम में होगा। इसके अलावा प्रत्येक ब्लॉक स्तर पर अलग-अलग कार्यक्रम होंगे, जो वहां के वीसी रूम में होंगे। कार्यक्रम दोपहर 12 बजे शुरू होगा।

उन्होंने बताया कि राज्य स्तर पर कक्षा 1 से 5 वर्ग में राउमावि मांढण की संतोष यादव, 6 से 8 वर्ग में राउप्रावि सुहेटा मुंडावर की सुमन यादव, 9 से 12 में राउमावि तालाब की संगीता गौड़, जिला स्तर पर 6 से 8 वर्ग में राउमावि भजेड़ा रैणी के लखन लाल मीणा, 1 से 5 वर्ग में राप्रावि घुटमल का बास तिजारा के नवीन यादव, 9 से 12 वर्ग में राउमावि गहनकर तिजारा के खेम कृष्ण शर्मा का सम्मान होगा। इसके अलावा ब्लॉक स्तर पर 33 शिक्षकों को सम्मानित किया जाएगा।

इनमें बानसूर के 2, बहरोड़ के 1, कठूमर, किशनगढ़बास व कोटकासिम में 3-3, लक्ष्मणगढ़ में 3, मुंडावर में 1, नीमराना व रैणी में 3-3, राजगढ़ में 2, रामगढ़ में 1, थानागाजी व तिजारा में 3-3, उमरैण में 2 शिक्षकों को सम्मानित किया जाएगा। सहायक निदेशक कृष्णलाल धावरिया ने बताया कि ब्लॉक स्तर पर 5100, जिला स्तर पर 11000 और राज्य स्तर पर 21 हजार का पुरस्कार दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...