पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:स्कूलाें में बने गाेदामाें काे 3 दिन में खाली कराएं डीएसओ : पहाड़िया

अलवर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मिड डे मील कार्यक्रम की जिला स्तरीय समीक्षा एवं संचालन समिति की बैठक कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया की अध्यक्षता में मंगलवार काे हुई। इसमें कलेक्टर ने विद्यालयों में खाद्यान्न की आपूर्ति में कोताही बरते जाने पर संबंधित अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी प्रारम्भिक को निर्देशित किया कि अब तक उठाए गए खाद्यान्न एवं चाैथी तिमाही के लिए आवंटित खाद्यान्न की आपूर्ति विद्यालयों में अविलम्ब कराना सुनिश्चित करें।

जिला रसद अधिकारी एवं उप रजिस्ट्रार सहकारी समिति को विद्यालयों में खाद्यान्न की अविलम्ब आपूर्ति करने, अन्यथा संबंधित पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्हाेंने स्कूलाें में गोदाम बनाए जाने को लेकर नाराजगी जताते हुए डीएसओ को 3 दिन में सभी विद्यालयों से अवैध रूप से बनाए जा रहे गोदामों को खाली कराने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने उप निदेशक महिला एवं बाल विकास को निर्देशित किय कि आंगनबाड़ी केन्द्रों को उपलब्ध कराए गए खाद्यान्न में से शेष का पुनर्भरण अविलम्ब कराना सुनिश्चित करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें