पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नीमकाथाना सीएसटी कैंटीन पर संग्राम:पूर्व फौजी और पुलिसकर्मी ने सरेआम एक-दूसरे को पीटा, एक गिरफ्तार

नीमकाथाना (अलवर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नीमकाथाना। सीएसडी कैंटीन के सामने पुलिस से भिड़े पूर्व फौजी, जमकर मारपीट। - Dainik Bhaskar
नीमकाथाना। सीएसडी कैंटीन के सामने पुलिस से भिड़े पूर्व फौजी, जमकर मारपीट।
  • ,

सीएसडी कैंटीन में पूर्व फौजी व कार्ड होल्डरों के बीच बारी को लेकर शुक्रवार को विवाद हो गया। यहां तक दोनों पूर्व फौजियों ने पुलिसकर्मियों से मारपीट शुरू कर दी। एक पुलिसकर्मी व एक पूर्व फौजी ने एक-दूसरे को डंडों से जमकर पीटा। लोगों के छुड़ाने पर मामला शांत हुआ।

कैंटीन पर सुबह से सामान लेने के लिए पूर्व सैनिकों की भीड़ थी। कैंटीन के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिखीं। कैंटीन प्रबंधक ने ऑनलाइन टोकन सिस्टम खत्म कर ऑफलाइन टोकन चालू किए थे। ऑनलाइन में 150 कार्ड होल्डर्स को ही टोकन जारी होते थे। अब ऑफलाइन में करीब 300 कार्ड होल्डर्स व पूर्व फौजियों को टोकन दिए जा रहे हैं।

भीड़ बढ़ने पर पूर्व सैनिक कैंटीन में पहले जाने के लिए दबाव बनाने लगे। कैंटीन प्रबंधन व पुलिस के हस्तक्षेप के बावजूद नहीं माने। कैंटीन कर्मियों से भी उलझ गए। समझाने पर भी फौजी शांत नहीं हुए। हंगामा बढ़ने पर पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता बुलाना पड़ा। पुलिस के टोकने पर पूर्व फौजी भड़क गए।

इसके बाद पुलिस व पूर्व फौजियों में मारपीट शुरू हो गई। करीब दस मिनट तक हंगामा व मारपीट हुई। इस दौरान सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने गुहाला की ढाणी भोपालवाली निवासी पूर्व फौजी श्रवण सिंह को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है,वहीं दूसरा फरार है। उसकी तलाश कर रहे हैं। कोतवाली पुलिस ने कांस्टेबल प्रदीप की रिपोर्ट पर राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...