पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गबन का मामला:15 लाख के गबन मामले में हुई एफआईआर दर्ज

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजकीय उमावि नंगली मेघा में स्कूल के सहायक कर्मचारी दीपक कुमार शर्मा द्वारा 15 लाख रुपए के गबन के मामले में एमआईए थाने में एफआईआर दर्ज हाे चुकी है। मामला सामने आने के बाद से ही दीपक बिना कुछ बताए स्कूल से गायब है। ऐसे में प्रिंसिपल ने उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियाें काे लिखा है।

प्रिंसिपल का कहना है कि विभिन्न माध्यमाें से दीपक से संपर्क किया गया, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला है। थाने में मामला दर्ज हाेने के बाद पुलिस द्वारा भी अलग से पूरे मामले की जांच की जाएगी। इधर, प्रकरण की जांच के लिए दाे प्रिंसिपल व एएओ की संयुक्त कमेटी बनाई गई थी। जिसने अपनी प्रारंभिक जांच में राउमावि नंगली मेघा के प्रिंसिपल व दाे अन्य व्याख्याताओं काे भी दाेषी माना है।

रिपाेर्ट में कहा है कि प्रिंसिपल द्वारा गाेपनीय व महत्वपूर्ण डाेंगल जिसमें ई-साइन रहते हैं किसी दूसरे काे दिया और करीब ढाई साल तक काेई निगरानी या जांच नहीं की। दूसरा दाेष उन दाे व्याख्याताओं का भी रहा जाे बिल बनने के बाद साइन करते थे। इनके अलावा रामगढ़ ट्रेजरी के स्टाफ की भूमिका काे भी संदिग्ध माना गया है। विस्तृत जांच रिपाेर्ट एक या दाे दिन में साैंपी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें