पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगजनी की घटना:कई जगहों पर लगी आग, फसल व सामान जला

थानागाजी/नारायणपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

ग्राम पंचायत बसई जोगियान की काठाली की ढाणी में मंगलवार दोपहर अज्ञात कारणों से लगी आग से एक दर्जन कच्चे घर जलकर राख हो गए। इन घरों में बंधे 89 मवेशियों की आग की चपेट में आने से मौत हो गई। आधा दर्जन मवेशी झुलस गए।

आग की लपटें इतनी तेज थीं कि आधा किलोमीटर क्षेत्र में स्थित कई मकान भी इसकी चपेट में आ गए। तेज हवा के कारण आग फैली। आग से ग्रामीणों का 5 से 7 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया।आग से करीब 89 मवेशियों की जलने से मौत हो गई।

रैणी, गांव मुंडिया में हरिओम शर्मा के पशुओं के छप्पर में लगी आग से एक गौ वंश सहित दो पशुओं की मौत हो गई।

लक्ष्मणगढ़, गांव गंडूरा में 11 हजार केवी लाइन में शॉर्ट सर्किट के चलते खेत-खलिहान में पड़ा सैकड़ों मन गेंहूू जल गया। तहसीलदार ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से करीब 3 लाख रुपए की गेंहूू की फसल जल गई।

राजगढ़, ग्राम ढ़ण्डेडान में खलियान में आग लगने से गेहूं की फसल जल गई। आशा देवी ने तहसीलदार को रिर्पोट पेश कर मुआवजा दिलाने की मांग की है।

सकट, गांव वीरपुर में सोमवार दोपहर 11 हजार केवी बिजली लाइन का तार टूटने से रामसिंह बैरवा के खेत में खड़ी गेहूं की फसल जल गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें