• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alwar
  • Fired 7 Rounds In Broad Daylight Outside Gayatri Super Market In Bhiwadi, Ransom Slips Of Rs 50 Lakh Were Handed Over

पूर्व चेयरमैन के कॉम्पलेक्स पर फायरिंग, 50 लाख की फिरौती:भिवाड़ी में गायत्री सुपर मार्केट के बाहर दिनदहाड़े 7 राउंड फायर किए, 50 रुपए लाख रुपए की फिरौती की पर्ची थमा गए

अलवर17 दिन पहले
इस सुपर मार्केट में आए बदमाश।

अलवर के भिवाड़ी में गुरुवार को दिनदहाड़े फिर बदमाशों ने फायरिंग कर फिरौती मांगी। इस बार बदमाश नगर परिषद भिवाड़ी के पूर्व चेयरमैन संदीप दायमा के कॉम्पलेक्स में गायत्री सुपर मार्केट पहुंचे। यहां 7 राउंड फायर किए। काउंटर पर 50 लाख रुपए की फिरौती की पर्ची थमा गए। करीब 23 दिन पहले बदमाशों ने बेकरी पर 30 राउंड फायर किए थे। वह भी फिरौती का ही मामला था। घटना के बाद एसपी राममूर्ति जोशी पहुंचे। भाजपा के विधायक संजय शर्मा, पूर्व विधायक रामहेत यादव व पूर्व चेयरमैन संदीप दायमा सहित भाजपा के नेताओं ने धरना देकर विरोध जताया।

पूर्व चेयरमैन का कॉम्पलेक्स
नगर परिषद भिवाड़ी के पूर्व चेयरमैन संदीप दायमा का भिवाड़ी में यह कॉम्पलेक्स है। जिसमें गायत्री सुपर स्टोर संचालित है। धारूहेड़ा के आशीष इस सुपर स्टोर के संचालक हैं। जिनसे 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने को लेकर बदमाश पहुंचे हैं। पहले बदमाश कॉम्पलेक्स में घुसे हैं। फिर सुपर मार्केट के काउंटर पर बैठे युवक को 50 लाख की पर्ची थमा गए हैं।

भाजपा के नेता विरोध में धरने पर बैठ गए।
भाजपा के नेता विरोध में धरने पर बैठ गए।

बाइक पर आए, 2 मिनट में वापस
दाे बदमाशा बाइक पर आए। बाइक को दूर खड़ा किया। इसके बाद हाथों में पिस्टल लिए सुपर मार्केट की तरफ आए। अंदर घुसे। अंदर काउंटर पर पर्ची दी। इसके बाद वापस बाहर आए। बाहर आते ही पहले एक बदमाश ने तीन राउंड फायर किए। फिर दूसरे बदमाश ने करीब 3 से 4 राउंड फायर किए हैं। दोनों ने 5 से 7 राउंड फायर किए। इसके बाद बाइक से फरार हो गए।

मुख्य गेट पर फायर कर कांच तोड़ा।
मुख्य गेट पर फायर कर कांच तोड़ा।

पुलिस एसपी मौके पर
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एसपी मौके पर पहुंच गए। उनके साथ अन्य पुलिस अफसर व जाब्त था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस नाके मुस्तैद कर दए गए। लेकिन, पुलिस को बदमाश हाथ नहीं आए। करीब 23 दिन पहले भी बदमाशों ने हरीश बेकरी पर 30 राउंड फायर किए थे। इसके बाद भी कस्बे में फायरिंग की घटनाएं हुई है। एसपी का कहना है कि पुरानी घटनाओं के बदमाश धरे गए। इनको भी पकड़ लिया जाएगा। उधर, भाजपा नेता व विधायक संजय शर्मा व पूर्व विधायक रामहेत यादव का कहना है कि भिवाड़ी में आए दिन फायरिंग होने लगी है। अपराधियों में पुलिस का भय नहीं रहा है। आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो आंदोलन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...