खुशियां छाईं:टाेक्याे ओलिंपिक में नीरज चाेपड़ा की स्वर्णिम जीत पर शहर में आतिशी धूम

अलवर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ओलिंपिक में नीरज चोपड़ा द्वारा स्वर्ण पदक जीतने पर शनिवार को पुरुषार्थी समाज की ओर से शहर के नंगली सर्किल पर आतिशबाजी कर खुशी मनाते लाेग, जिले में अनेक स्थानों पर खुशी मनाई गई। - Dainik Bhaskar
ओलिंपिक में नीरज चोपड़ा द्वारा स्वर्ण पदक जीतने पर शनिवार को पुरुषार्थी समाज की ओर से शहर के नंगली सर्किल पर आतिशबाजी कर खुशी मनाते लाेग, जिले में अनेक स्थानों पर खुशी मनाई गई।

टाेक्याे ओलिंपिक में भारत के लिए जेवेलिन थ्राे में नीरज चाैपड़ा ने स्वर्ण पदक जीता ताे अलवर के खेल प्रेमियाें में भी खुशियां छा गई। सामाजिक संगठनाें व युवाओं ने खुशी मनाई। नंगली चाैराहे पर रात 8 बजे पुरुथार्थी समाज की अगुवाई में आतिशबाजी की गई। ढाेल बाजे के साथ पुरुथार्थी समाज के लाेगाें ने भारत माता के जयकारे लगाए और युवाओं ने डांस किया। लड्डू भी बांटे गए।

इस दाैरान जिला पुरुषार्थी समिति के अध्यक्ष राकेश अराेड़ा, नगर परिषद के पू्र्व सभापति अशाेक खन्ना, महेंद्र तनेजा, रवि जुनेजा, राजू धवन, जाेगेंदर काेचर, साैरभ कालरा, अशाेक आहूजा, रमेश जुनेजा, अनिल चुग, विशाल गांधी अलावा खेलाें से मलखान पहलवान, व्यापारियाें में मुकेश विजयवर्गीय, मनाेज सहित बड़ी संख्या में लाेग नंगली सर्किल पर एकत्र हुए। समाज के लाेगाें का कहना था कि युवा नीरज ने खिलाड़ियाें के लिए प्रेरणा दी है कि ओलिंपिक में पदक जीतने के लिए कड़ी मेहनत कराें ताे तुम किससे कम नहीं हाे।

नीरज की स्वर्णिम जीत से भारतीय युवा प्रेरित हाेंगे। चोपड़ा के स्वर्ण तथा बजरंग पूनियां के कांस्य पदक जीतने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा दक्षिण के अध्यक्ष तरुण जैन के नेतृत्व में इंदिरा गांधी स्टेडियम में आतिशबाजी कर मिठाई बांटी गई। कार्यक्रम में मनोज चौहान, मयंक खंडेलवाल,अमित कश्मीरी, भविक सहित अन्य शामिल हुए। भाजयुमाे के पूर्व जिलाध्यक्ष पं. जलेसिंह के नेतृत्व में भी लड्डू बांटे गए।

युवा खेल विकास समिति ने भी की आतिशबाजी

युवा खेल विकास समिति की ओर से प्रताप स्कूल के खेल मैदान में लाेगाें काे मिठाई खिलाकर और आतिशबाजी कर खुशी जाहिर की गई। समिति सचिव रजनीश जैमन.ने बताया कार्यक्रम में मानवेन्द्र सिंह, लोचन यादव, रविराज सिंह सहित अन्य ने भाग लिया। इधर, जिला एथलेटिक्स संघ के सचिव रामफल सैनी ने भी चााेपड़ा की जीत पर खुशी जाहिर की है।

खबरें और भी हैं...