पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तिजारा में महिला की हत्या:धुलंडी की शाम को दो परिवारों के आपसी झगड़े में फायरिंग; 65 साल की महिला की मौत, 6 जने अस्पताल में भर्ती

अलवरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल खून से लथपथ। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल खून से लथपथ।

भिवाड़ी के निकट तिजारा के दायिका गांव में सोमवार देर शाम को दो परिवारों में झगड़ा हो गया। लाठी, भाटा के अलावा गोली भी चली, जिसमें एक पक्ष की महिला की मौत हो गई और 6 लोग घायल हुए हैं। पुलिस रात भर गांव में आरोपियों की धरपकड़ में लगी रही।

तिजारा थानाधिकारी ने बताया कि दायिका गांव निवासी अली और इसब के परिवार में गांव में रास्ते के बीच में ही झगड़ा हुआ है। झगड़े का कारण पता चला है कि इसब के परिवार का एक दिन पहले पड़ासली के गांव के किसी व्यक्ति से झगड़ा हुआ था, जिसमें अली व उनके परिवार के लोगों ने नाराजगी जताई थी। उनके झगड़े के बीच में आने के बाद अली व इसर के परिवार में सोमवार देर शाम करीब पौने सात बजे झगड़ा हुआ, जिसमें वली पक्ष की 65 वर्षीय महिला असरी की मौत हो गई।

वली पक्ष के लोगों ने बताया कि उन पर फायर किए गए हैं। वली पक्ष के करीब 6 अन्य लोग भी घायल हुए हैं। उनके सिर पर भी चोट के निशान हैं। पुलिस ने बताया कि महिला को गोली लगी या अन्य किसी धारदार हथियार से चोट लगी है। इसकी जांच में ही पता चलेगा। वैसे मृतक महिला पक्ष के लोगों का कहना है कि उन पर तीन से अधिक फायर किए गए हैं।

अस्पताल में घायल एक ही पक्ष के लोग।
अस्पताल में घायल एक ही पक्ष के लोग।

घायलों पर फायरिंग नहीं
पुलिस ने बताया कि महिला की मौत के मामले में जांच के बाद ही पता लगेगा कि गोली लगी है या नहीं। घायलों को किसी तरह के फायरिंग या छर्रे के निशान नहीं हैं।

पुलिस गांव में मौजूद
इस घटना के बाद पुलिस की गांव में चौकसी है। हमला करने वाले पक्ष के कुछ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है। कुछ की गिरफ्तारी बाकी है। जबकि दूसरे पक्ष के लोगों का कहना है कि हत्यारों को गिरफ्तार किए जाने के बाद ही शव का पोस्टमॉर्टम कराएंगे। मंगलवार को सुबह 9 बजे तक शव का पोस्टमॉर्टम नहीं हो सका था।

चुनाव में भी आमने-सामने
जानकारी के अनुसार वली व इसर दोनों पक्षों ने ग्राम पंचायत में सरपंच पद का चुनाव भी लड़ा था। हालांकि इस लड़ाई का चुनाव से कोई संबंध नहीं बताया जा रहा। लेकिन, यह सही है कि ये परिवार आपसी में प्रतिद्वंद्वी रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें